जानिए मुकेश अंबानी के दामाद आनंद पिरामल की कुल संपत्ति

जानिए मुकेश अंबानी के दामाद आनंद पिरामल की कुल संपत्ति

मुकेश अंबानी की गिनती विश्व के सबसे अमीर आदमियों में की जाती है। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी मशहूर उद्योगपति अजय पीरामल के बेटे आनंद पिरामल से 2018 में हुई थी। उनकी शादी काफी धूमधाम से हुई थी और सिर्फ भारत की ही नहीं बल्कि विदेश से भी कई बड़ी-बड़ी हस्तियां सामिल थे।

आज हम लोग आपको ईशा अंबानी के पति आनंद पीरामल की संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं। आनंद पिरामल भारत के मशहूर उद्योगपति अजय पिरामल के बेते हैं। आनंद पिरामल ने यूनिवर्सिटी ऑफ पेंसिलवेनिया से इक्विनॉमिक्स में डिग्री हासिल की है।

रिपोर्ट के मुताबिक अजय पीरामल, पीरामल ग्रुप और श्रीराम ग्रुप के चेयरमैन हैं और उनकी कुल संपत्ति 4.5 मिलियन डॉलर है। आपको बता दें कि शादी से पहले ईशा अंबानी और आनंद पिरामल एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी। डेट करने के कई सालों बाद उन्होंने अपने रिश्ते का खुलासा किया। ईशा के घर वाले इस रिश्ते के लिए मान गये।

आनंदा अपने पिता अजय पीरामल के कंपनी में एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। ऐसे तो आनंद पुरी संपत्ति के मालिक हैं पर वह अभी अपने पिता के अंदर ही काम कर रहे हैं। उन्होंने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और भारत के पीएम नरेंद्र मोदी के साथ स्टेज शेयर किया है। पिरामल ग्रुप फार्मा हेल्थकेयर और फाइनेंसर सर्विसेज के क्षेत्र में काम करता है।

Rohit Mittal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *