जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा जिन्होंने टोक्यो ओलंपिक 2020 में गोल्ड मेडल जीता वह अब मीडिया से तंग आ चुके हैं। उन पर लगातार सवालों की बौछार हो रही है जब से वह हिंदुस्तान लौटे हैं। और सवाल खेल से जुड़े नहीं।

ऐसा लगने लगा है कि मीडिया को नीरज चोपड़ा के प्रोफेशनल लाइफ से ज्याद उनकी निजी जिंदगी में ज्यादा दिलचस्पी है। हाल ही में नीरज ने एक रेडियो चैनल को इंटरव्यू दिया जिसकी क्लिप वायरल हो रही है। इस इंटरव्यू में नीरज काफी ज्यादा अनकंफरटेबल नजर आए।

बेहूदा सवाल से हुए नीरज चोपड़ा अनकंफरटेबल
जाने-माने डिजाइनर राजीव सेठी ने नीरज से पूछा कि वह अपनी सेक्स लाइफ और ट्रेनिंग को कैसे बैलेंस करते हैं। सेठी ने कहा “देश के करोड़ों लोग पूछना चाहते हैं तो मैं भी पूछ लेता हूं… ये आपकी जो एथलेटिक ट्रेनिंग है, उसका आपकी सेक्‍स लाइफ से कैसे संतुलन बनाकर रखते हैं आप? मैं जानता हूं बेहूदा प्रश्‍न है मगर इसके पीछे एक बहुत सीरियस क्‍वेश्‍चन है!” नीरज इस जवाब से काफी ज्यादा अनकंफरटेबल हो गए और “सॉरी सर.. सॉरी सर ” करते हुए नजर आए।

आखिर बोल पड़े नीरज चोपड़ा
फिर भी सेठी नहीं माने उन्होंने फिर यही सवाल किया। मॉडरेटर ने कहा नीरज इस सवाल का जवाब नहीं देना चाहते। तो इस पर सेठी ने कहा मुझे पता है। आखिर नीरज बोल ही पड़े “प्लीज सर! आपके क्वेश्चन से मेरा मन तो भर गया”।

राजीव सेठी को जम के किया गया ट्रोल
राजीव सेठी को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया गया नीरज चोपड़ा से ऐसे बेहूदा सवाल पूछने के लिए। किसी ने यह तक कह दिया कि- ‘राजीव सेठी सेक्‍स लाइफ के बारे में पूछकर करण जौहर जैसा बनना चाहते थे.

मगर नीरज चोपड़ा ने (हार्दिक) पंड्या की तरह जवाब न देकर उन्‍हें निराश कर दिया।’ वहीं दूसरी तरफ कहा गया कि अगर ऐसा सवाल किसी लड़की से पूछा जाता तो यौन शोषण कहलाता।

“मैं जादू की झप्पी देना चाहूंगी, चलेगा क्या?”
पिछले महीने नीरज चोपड़ा ने एक और रेडियो चैनल को इंटरव्यू दिया था। यह इंटरव्यू वर्चुअल तरीके से हुआ। जिसमें आरजे के संग कुछ लड़कियां नीरज के सामने नाचते हुए नजर आई, जिससे नीरज काफी ज्यादा अनकंफरटेबल हो गए।

वहीं दूसरी ओर एक और इंटरव्यू के दौरान आरजे ने नीरज से कहा- “मैं जादू की झप्पी देना चाहूंगी, चलेगा क्या?”इसपर नीरज शरमा जाते हैं और कहते हैं ‘थैंक्यू, नमस्ते ऐसे दूर से ही।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *