बॉलीवुड एक्ट्रेस CHITRANGDA SINGH के साथ फ्लाइट में हुई बदतमीजी, रोते हुए कहा किसी के साथ ऐसा न हो

Ranjana Pandey
2 Min Read

हवाई सफर के दौरान फ्लाइट में जो कुछ हुआ उसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह बेहद भड़क गई और उन्होने सोशल मीडिया में अपना दर्द बयां करते हुए इसकी भड़ास निकाल रही है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के द्वारा हवाई यात्रा को लेकर जो सवाल उठाया है। उससे साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस को कितना बुरा लगा है।

 

चित्रांगदा हुईं नाराज उन्होने लिखा कि वे हाल में गो फर्स्ट फ्लाइट में ट्रैवल कर रही थीं। एक्ट्रेस एयर होस्टेस के व्यवहार को असभ्य करार दिया। निराश एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर हवाई जहाज के अंदर से कुछ वीडियो शेयर किये है।

बगल में बैठे बीमार से दुर्व्यहार की कहीं बात दरअसल चित्रांगदा सिंह ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा है ‘मुंबई से दिल्ली के लिए फ्लाइट में सफर के दौरान एयर होस्टेस के बर्ताव से मैं बेहद निराश हूं, उसे कुछ मैनर सिखाया जाए।

शुरू हुई जांच एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह  ने अपने पोस्ट में फ्लाइट के खिलाफ लिखकर उनके नाम का खुलासा किया है जिसके बाद अब फ्लाइंट कंपनी ने एक्ट्रेस के साथ हुई बदसलूकी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

 

चित्रांगदा सिंह के साथ बदतमीजी करने वाली सभी एयर होस्टेस के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है. इस बात की जानकारी फ्लाइट के प्रवक्ता ने दी है। गौरतलब है कि हाल ही में चित्रांगदा सिंह ने दिल्ली से मुंबई के लिए फ्लाइट ली थी इस दौरान उन्होंने एयर होस्टेस पर ये आरोप लगाए।

 

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *