एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अच्छी खासी सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल, पोर्न फिल्मों के कारोबार में लिप्त होने के चलते शिल्पा के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने गिरफ्तार किया हुआ है. राज पर आरोप हैं कि उन्होंने ना सिर्फ पोर्न फिल्मों के कारोबार में पैसा लगाया है बल्कि इससे वो मोटा मुनाफा भी कमा रहे थे. इस पूरे मामले में शिल्पा से भी पूछताछ हुई है क्योंकि वो भी राज कुंद्रा की बिज़नस पार्टनर हैं.

बहरहाल, यह पहला मामला नहीं हैं जब शिल्पा का नाम किसी कंट्रोवर्जी से जुड़ा हो, पहले भी ऐसे मामले सामने आए हैं जिनके चलते एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं.

1.बिग ब्रदर कंट्रोवर्सी :

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी टीवी रियलिटी शो बिग ब्रदर का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इस शो के दौरान एक अन्य कंटेस्टेंट जेड गुडी ने शिल्पा को लेकर नस्लीय टिप्पणी की थी जिस पर काफी बवाल मचा था. आपको बता दें कि इस घटना के बाद जेड को शिल्पा से माफ़ी तक मांगना पड़ी थी.

2.अश्लील फोटो से जुड़ा विवाद

साल था 2006 जब शिल्पा शेट्टी और एक्ट्रेस रीमा सेन के खिलाफ नॉन बेलेबल वॉरेंट इशू हो गया था। मदुरई कोर्ट में इन दोनों एक्ट्रेसेस के खिलाफ अश्लील तरह से फोटो के लिए पोज करने के लिए केस भी चल रहा था। ये तस्वीरें एक तमिल न्यूजपेपर में पब्लिश की गई थीं और रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों में से कोई भी कोर्ट के बुलाने पर पेशी के लिए नहीं गया था। यही कारण है कि इनके खिलाफ नॉन बेलेबल वॉरेंट इशू हुआ था, लेकिन बाद में ये मामला ठंडा पड़ गया था।

3.पुजारी से जुड़ी कंट्रोवर्सी :

साल 2009 में शिल्पा शेट्टी उड़ीसा के साक्षीगोपाल मंदिर पहुंचीं थीं. यहां एक पुजारी ने उन्हें गाल पर किस कर लिया था. इस मामले ने भी काफी तूल पकड़ा था जिसके बाद शिल्पा को कहना पड़ा था कि वो पुजारी उनकी पिता की उम्र के हैं.

4.रिचर्ड गेर कंट्रोवर्सी :

साल 2007 में हुई इस घटना ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था और इस पर काफी बवाल भी मचा था. दरअसल, हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेर, एड्स अवेयरनेस से जुड़े एक मामले के चलते इंडिया आए थे और एक इवेंट के दौरान उन्होंने शिल्पा को किस कर लिया था. शिल्पा की मानें तो उन्हें संभलने तक का मौक़ा नहीं मिला था

इस मौके पर राजस्थान कोर्ट से 26 अप्रैल 2007 को दोनों के खिलाफ वारेंट जारी हुआ। ये मामला इतना बढ़ गया था कि शिल्पा शेट्टी के खिलाफ नारेबाज़ी भी हुई और दोनों एक्टर्स को गिरफ्तार करने की बात कही गई। ये बात सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गई थी और फिर चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया ने इस शिकायत को खारिज किया।

5..घर तोड़ने का आरोप

शिल्पा ने जब राज कुंद्रा से शादी की थी तो वे पहले से ही शादी शुदा थे. शिल्पा ने एक शादीशुदा आदमी के साथ पहले अफेयर किया था ये जानते हुए कि वे शादीशुदा है और उनके बच्चे भी है. इसके बाद शिल्पा की वजह से ही कुंद्रा ने पहली पत्नी कविता को तलाक दिया था तब जाकर शिल्पा से शादी की थी. कविता का घर तोडकर शिल्पा कुंद्रा की दूसरी पत्नी बनी थी. शिल्पा पर कविता ने घर तोड़ने के अलावा कई तरह के आरोप भी लगाये थे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *