अब ऐसी दिखने लगी CID की टीम, इंस्पेक्टर दया-अभिजीत को पहचानना भी हुआ मुश्किल

Shilpi Soni
3 Min Read

टीवी का सबसे पॉपुलर शो सीआईडी (CID) यूं तो अब बंद हो गया है लेकिन इस शो को दर्शक आज भी मिस करते है। इस शो के किरदार आज भी लोगों के जहन में बसे हुए है। चाहे इंस्पेक्टर दया  हो या अभिजीत  या फिर एसीपी प्रद्युम्न, इन्हें लोग भूला ही नहीं पा रहे है। वहीं, इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स का मजाकिया अंदाज और पंकज की बेवकूफियां लोग मिस कर रहे है।

इसी बीच कुछ ऐसी फोटोज सामने आई है, जिसमें सीआईडी के टीम मेंबर्स फिर एकसाथ नजर आए। आप सोच रहे होंगे शो फिर से शुरू हो रहा है, लेकिन ऐसा नहीं हैं। दरअसल, पूरी टीम एक-दूसरे से मिलने को बेताब थी और सभी ने मिलकर पार्टी का प्लान बनाया। हालांकि, सामने आई फोटोज में दया और अभिजीत को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। वहीं, फोटोज में देखा जा सकता है कि श्रेया का वजन काफी बढ़ गया है। नीचे देखें सीआईडी की टीम ने किस तरह से एक-दूसरे के साथ मस्ती की.

Must Read: बाहुबली’ Prabhas जल्द बनेंगे दुल्हा, शादी की तैयारियां हुईं शुरू; ये होगा दिन और तारीख!

आपको बता दें कि सोनी टीवी पर ‘सीआईडी’  जनवरी 1998 को शुरू हुआ था। करीब 20 साल तक दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद इसे बंद कर दिया गया था। शो के बंद होने से कई फैन्स निराश हुए थे। हाल ही में सीआईडी के स्टार्स ने रीयूनियन पार्टी की। इसमें शो के सभी स्टार्स सीरियल में फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर तारिका का किरदार निभाने वाली श्रद्धा मुसले के घर पर पहुंचे थे।

बता दें कि इस रीयूनियन में में दयानंद शेट्टी (इंस्पेक्टर दया), आदित्य श्रीवास्तव (इंस्पेक्टर अभिजीत), जाह्नवी चड्ढा (सब इंस्पेक्टर श्रेया), अंशा सईद (इंस्पेक्टर पूर्वी), ऋषिकेश पांडे (इंस्पेक्टर अभिमन्यु), दिनेश फडनिस (इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स), और अजय नागरथ (इंस्पेक्टर पंकज) शामिल हुए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Nagrath (@ajay.nagrath)

इस रीयूनियन में सभी मस्ती के मूड में नजर आए। सीरियल में पंकज का रोल प्ले करने वाले अजय नागरथ ने कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। अजय नागरथ ने फोटोज शेयर कर लिखा, ‘थैंक यू दीपक और श्रद्धा हमें बुलाने के लिए। मेरे प्यारें दोस्तों के साथ शाम काफी मजेदार रही। ऐसे ही हमारी मुलाकातें होती रहें, चियर्स।’

Must read: महेश भट्ट की बहू ने खोले दुनिया के सामने ससुर के काले चिठ्ठे, आलिया को बताया…

आपको बता दें कि दया और अभिजीत तो बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुके है। दया ने अजय देवगन के साथ फिल्म सिंघम रिर्टन में काम किया था। वहीं, अभिजीत तो काफी पहले से स्क्रीन पर नजर आ रहे है। सीरियल में डॉ. तारीका, इंस्पेक्टर श्रेया और पूर्वी में काफी अच्छी बॉन्डिंग है। ऑफ स्क्रीन भी वे अक्सर मिलकर पार्टी एन्जॉय करती है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *