चार हैंडसम मुंडो संग इश्क लड़ा चुकी है सारा अली खान, फिर भी आज है अकेली

Smina Sumra
3 Min Read

Sara Ali Khan Love Affairs: बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान ने अपनी लाजवाब एक्टिंग से बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दी हैं। अपने करियर में बहुत कम समय में ही शानदार एक्टिंग से प्रशंसकों के दिलों दिमाग पर अपनी एक खास पहचान बना ली है। सारा एक ऐसी एक्ट्रेस है जो एक्टिंग के साथ ही अपने फैशन स्टाइल और पर्सनल लाइफ के कारण भी हमेशा सुर्खियों में रहती है।

वैसे सारा अली खान फिलहाल सिंगल है लेकिन इससे पहले कई बड़े-बड़े स्टार्स यहां तक कि राजनेता के पोते के साथ भी उनका नाम( Sara Ali Khan Love Affairs)जुड़ता रहा है। आज इस आर्टिकल में हम आपको सारा अली खान के अफेयर्स ( Sara Ali Khan Love Affairs) के बारे में विस्तार से बताएंगे।

कार्तिक आर्यन-

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान (Sara Ali Khan Kartik Aaryan) की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा और चर्चित जोड़ियों में से एक है। फैंस भी इन दोनों की केमिस्ट्री को रियल लाइफ से लेकर रियल लाइफ में भी काफी पसंद करते थे। मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि सारा अली खान का कार्तिक आर्यन पर क्रश था। दोनों ने कुछ दिनों तक एक दूसरे को डेट भी किया था लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और ” लव आजकल 2″ फिल्म रिलीज के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

हर्षवर्धन कपूर-

सारा अली खान और हर्षवर्धन के प्यार ( Sara Ali Khan Love Affairs) के चर्चे भी सरेआम हो रहे थे। सोशल मीडिया पर भी सारा अली खान और हर्षवर्धन कपूर के साथ फोटो ने लोगों का ध्यान खींचा था। लेकिन इन दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ इसके पीछे की कोई ऑफिशियल जानकारी अब तक नहीं है।

ईशान खट्टर-
कहा जाता है कि कभी वह वक्त भी था जब सारा अली खान शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के संग नैन मटक्का कर रही थी। कॉफी विद करण शो में भी सारा ने ईशान खट्टर का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि मैंने दो फिल्मी भाइयों में से एक को डेट किया है। सारा अली खान और इशान खट्टर को एक दूसरे के साथ कई बार टाइम स्पेंट करते हुए भी देखा गया था।

वीर पहाड़िया-

मीडिया रिपोर्ट्स में हुई चर्चा के अनुसार बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सारा अली खान ने एक राजनेता के पोते को भी डेट ( Sara Ali Khan Love Affairs) किया है। दरअसल सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर पहाड़िया और सारा अली खान लव बर्ड्स के तौर पर कई बार कैमरे में कैद हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर भी इस कपल ने अपनी फोटो शेयर की थी लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो जाने के बाद सारा अली खान ने सारी तस्वीरों को डिलीट कर दिया था।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *