आलिया और रणबीर की राजकुमारी का अमूल ने कुछ इस तरह से किया वेलकम

Ranjana Pandey
3 Min Read

स्टार जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने कल अपनी बच्ची का स्वागत किया, 6 नवंबर को, अमूलइंडिया ने माता-पिता बनने के बाद एक विषय बनाया। नए टॉपिकल को साझा करते हुए, जहां पोस्टर में उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर “आलिया भट्टी” लिखा है, अमूल ने कैप्शन दिया, “#Amul टॉपिकल: स्टार कपल वेलकम ए बेबी बेटी!” एक उपयोगकर्ता ने पोस्ट पर टिप्पणी की, “यह मेरे लिए उनके पीछे शेर परिवार की तस्वीर है (लाल दिल इमोजीस)।” एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, “अरे बहुत प्यारा।” एक अन्य व्यक्ति ने टिप्पणी की, “आज इंटरनेट पर सबसे प्यारी तस्वीर।” अमूल के पोस्टर में लिखा है, “आलिया भट्टी।

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन के साथ खबर साझा की, जिसमें लिखा था, “और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में: – हमारा बच्चा यहाँ है … और वह कितनी जादुई लड़की है (लाल दिल इमोजी)। हम आधिकारिक तौर पर प्यार से भर रहे हैं। -धन्य और जुनूनी माता-पिता !!!!! प्यार प्यार आलिया और रणबीर (पारिवारिक इमोजी)।”

आलिया भट्ट ने रविवार सुबह, यानी 6 नवंबर, 2022 को मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में उन्हें और रणबीर कपूर के पहले बच्चे को जन्म दिया। उन्हें अस्पताल ले जाते समय सुबह अपने पति, अभिनेता रणबीर कपूर के साथ देखा गया। समाचार एजेंसी पीटीआई को एक सूत्र ने बताया कि यह भी बताया गया कि वह पिछले कुछ दिनों से सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच अस्पताल का लगातार दौरा कर रही थी


जब कल उनके पहले बच्चे के आने की खबर की घोषणा की गई और अभिनेता द्वारा पोस्ट किया गया, तो प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, रितेश देशमुख, अनिल कपूर, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर सहित कई बॉलीवुड हस्तियां जल्द ही माँ बनने वाली थीं। बिपाशा बसु, करण जौहर, दीया मिर्जा सहित अन्य ने युगल को हार्दिक शुभकामनाएं दीं

रणबीर और आलिया ने अप्रैल 2022 में एक अंतरंग समारोह में शादी की। काम के मोर्चे पर, आलिया अगली बार करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ और जोया अख्तर की ‘जी ले जरा’ में दिखाई देंगी। वह गैल गैडोट के साथ हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में भी डेब्यू करेंगी।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *