नसीरुद्दीन शाह के घर की बहू बनने जा रही ये मशहूर अभिनेत्री, विवान को कर रही हैं चुपके चुपके डेट

Ranjana Pandey
3 Min Read
विवान शाह and karishma sharma

अभिनेता विवान शाह को प्यार मिल गया है, यह हमने विशेष रूप से सीखा है। हैप्पी न्यू ईयर अभिनेता अभिनेता करिश्मा शर्मा के साथ प्यार में पागल है और लवबर्ड्स एक साल से अधिक समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

“दोनों जुलाई 2021 में एक दोस्त की पार्टी में मिले थे। दोनों के बीच चिंगारी उड़ी और तब से वे एक-दूसरे के साथ हैं। हालांकि उन्होंने इस साल की शुरुआत में कुछ समय के लिए बीच में ब्रेक लिया था, लेकिन वे वर्तमान में पहले से ज्यादा मजबूत हैं।”

शाह से रिश्ते के बारे में पूछें और 32 वर्षीय खुलासा करने के लिए एक विस्तृत बर्थ देता है। उनका कहना है, ‘अभी हम इस बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं हैं। 28 साल की शर्मा, जो उदयपुर से मुंबई जा रही थी, जब हमने उससे शाह के बारे में पूछा तो वह शरमा गई। “पिछले साल, जब मेरे पिता का निधन हुआ, तो वह और उनका परिवार मेरे लिए वहाँ थे। उनका परिवार मेरे परिवार जैसा है। वह एक प्यारी, मेरी सबसे अच्छी दोस्त और मेरे जीवन में एक आशीर्वाद है। और मेरी मां उसे पसंद करती है।’

दिलचस्प बात यह है कि शाह ने कभी भी अपने पिछले रिश्तों और अतीत के बारे में खुलकर बात नहीं की है। दूसरी ओर, शर्मा वास्तव में अपने पिछले रिश्तों में, सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इज़हार करने से कभी पीछे नहीं हटीं। ऐसा लगता है कि दोनों वर्तमान में सोशल मीडिया पर अपने प्यार को कम रखते हैं।

विवान शाह नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक के बेटे हैं। विवान ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म ‘सात खून माफ’ से की थी। इसके बाद वह फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में नजर आए। ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के बाद विवान ‘बॉम्बे वेलवेट’ फिल्म से दर्शकों के सामने आए। लेकिन उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. इसके अलावा उन्होंने लाली की शादी में लड्डू, दीवाना, जंक द कॉइन जैसी फिल्मों में भी काम किया। बेशक उनकी ये सभी फिल्में फ्लॉप रहीं

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *