शिल्पा शेट्टी अपने फैंस के दिलों पर सालों से राज कर रही हैं. शिल्पा ने अपने अब तक के करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है. लेकिन कुछ वक्त से शिल्पा पति राज कुंद्रा के जेल जाने के कारण से भी सुर्खियों में हैं. ऐसे में अब शिल्पा शेट्टी माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पवित्र गुफा पहुंची हैं.

जी हां पति विवाद के बीच शिल्पा ने भगवान की तरफ रूख किया है. शिल्पा अब माता रानी के पास हाल ही में पहुंची हैं. शिल्पा शेट्टी बुधवार को जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में स्थित माता वैष्णोदेवी के दर्शन के लिए पवित्र गुफा पहुंची हैं.

वैष्णदेवी पहुंची शिल्पा

हाल ही में अधिकारियों ने बताया कि वह बुधवार को कटरा पहुंची. यहां पहुंचने के कुछ देर बाद ही वह दर्शन के लिए घोड़े पर बैठ कर रवाना हो गईं. उनके साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. उन्होंने यात्रा के दौरान ‘जय माता दी’ का जयकारा भी लगाया. उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि वह दर्शन कर बेहद खुश हैं.

शिल्पा के वैष्णो देवी में होने के बारे में फैंस को तब पता चला जब सोशल मीडिया पर शिल्पा की घोड़े पर चढ़ी हुई फोटो वायरल हुई. तस्वीर में शिल्पा ने मास्क लगाया है और उनके आस-पास काफी पुलिस भी नजर आ रही है.

आतीं रहती हैं माता के दरबार में

खबरों की मानें तो शिल्पा को माता के दरबार तक हेलीकॉप्टर से जाना था. लेकिन त्रिकुटा पर्वत के आसपास धुंध कारण शिल्पा की हेलीकॉप्टर सेवा स्थगित कर दी गई थी.शिल्पा पहले भी माता के दर्शन के लिए जा चुकी हैं.

राज कुंद्रा जेल में है बंद

शिल्पा शेट्टी शुक्रवार को कटरा के लिए निकलेंगी, जहां से वो जम्मू के लिए रवाना हो जाएंगी. बता दें कि शिल्पा के पति राज कुंद्रा इनदिनों जेल बंद हैं. राज पर अश्लील फिल्मों के कारोबार का आरोप हैं. 19 जुलाई को क्राइम ब्रांच की स्पेशल सेल ने उन्हें उनके घर से अरेस्ट किया था.

दाखिल कर ली है. राज कुंद्रा के खिलाफ 1500 पेजों की चार्जशीट दाखिल की गई है. अब उनकी परेशानी और बढ़ने वाली हैं, क्योंकि मुंबई की क्राइम ब्रांच टीम ने मजिस्ट्रेट अदालत के सामने राज कुंद्रा के खिलाफ जो चार्जशीट दाखिल की है. . छापेमारी के दौरान पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स, फिल्में स्टोर रखने वाली डिवाइस और अश्लील फिल्मों से संबंधित क्लिप्स को भी जब्त किए गए थे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *