अक्षय कुमार पर दहेज प्रथा को बढ़ाने का लगा आरोप सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं ट्रोल

अक्षय कुमार पर दहेज प्रथा को बढ़ाने का लगा आरोप सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं ट्रोल

Akshay Kumar: अक्षय कुमार ने हाल ही में सड़क सुरक्षा अभियान को लेकर एक विज्ञापन शूट किया था. लेकिन इस विज्ञापन के चक्कर में अक्षय कुमार बुरे फंस गए हैं. दरअसल इस विज्ञापन को देखकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच चुका है. विज्ञापन में कारों में 6 एयरबैग देने को लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस विज्ञापन में अक्षय कुमार एक पुलिस वाले का रोल अदा कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि इस विज्ञापन में दहेज प्रथा को बढ़ावा दिया जा रहा है जो कि एक अपराध है.

इस विज्ञापन में एक पिता अपनी बेटी की विदाई पर रो रहा है और अक्षय कुमार और उसे दो एयर बैग वाली कार दहेज में देने पर ताना मार रहे हैं. इस विज्ञापन को लेकर शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने भी आपत्ति जताई है.

प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘ऐसे विज्ञापन को मंजूरी कौन देता है जो इस तरह के दंडनीय अपराध को बढ़ावा देते हैं. क्या सरकार सुरक्षा के पहलू से विज्ञापन बनाने पर पैसा खर्च कर रही है या फिर ऐसे विज्ञापन की मदद से दहेज जैसी कुप्रथा को और बढ़ावा दे रही हैं.’

यूजर्स ने किया रिएक्ट

एक यूजर ने इस पर तंज कसते हुए कहा है कि, ‘ये विज्ञापन एक उस गड्ढे जैसा है जिसने अपना पूरा प्लॉट खो दिया है. दुल्हन और शादी में मिले दहेज की बात कर रहे हैं या फिर सुरक्षा के हिसाब से 6 एयरबैग वाली कार होनी चाहिए इस बात की. सरकारी विज्ञापन बिल्कुल बचकाना और गैर मतलबी हो गए हैं. वे सुरक्षा के पहलू पर और किसी तरह से बात कर सकते थे.’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले टाटा ग्रुप के चेयरमैन साइरस मिस्त्री की कार एक्सीडेंट में मौत होने के बाद यह विज्ञापन लॉन्च किया गया है. इस विज्ञापन को सभी लोगों ने गलत बताया है.मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सड़क सुरक्षा अभियान को बढ़ावा देने के लिए अक्षय कुमार का धन्यवाद भी किया है.

Durga Pratap

2 thoughts on “अक्षय कुमार पर दहेज प्रथा को बढ़ाने का लगा आरोप सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं ट्रोल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *