आलिया भट्‌ट के बेबी शॉवर की हो गयी हैं तैयारियां, नानी और दादी करेंगी होस्ट और कौन होंगे देखें मेहमान

आलिया भट्‌ट के बेबी शॉवर की हो गयी हैं तैयारियां, नानी और दादी करेंगी होस्ट और कौन होंगे देखें मेहमान

Alia Bhatt Baby Shower Update: इन दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (brahmastra) की सक्सेस एंजॉय कर रही हैं। आलिया भट्‌ट और रणबीर कपूर की पहली मुलाकात 2017 में ब्रह्मास्त्र के सेट पर हुई थी। पांच साल तक डेट करने के बाद दोनों ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी।

आलिया ने कुछ महीने पहले ही जून में एक सोनोग्राफी के साथ अपनी और रणबीर की फोटो शेयर कर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि नानी-दादी की जोड़ी यानी सोनी राजदान और नीतू कपूर जल्द ही आलिया (Alia Bhatt Baby Shower) के लिए एक बेबी शॉवर होस्ट करेंगी। किंतु, इस बेबी शॉवर में सिर्फ गर्ल्स को ही एंट्री दी जाएगी।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, इन दिनों आलिया प्रेग्नेंसी के तीसरे (फाइनल) सेमेस्टर में हैं। इसलिए एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर उनके लिए कुछ स्पेशल प्लान कर ऑल ‘गर्ल्स बेबी’ शॉवर होस्ट करने वाली हैं।

इसी महीने के आखिरी में आलिया (Alia Bhatt Baby Shower Update) का बेबी शॉवर हो सकता है। इस फंक्शन (Alia Bhatt Baby Shower guest list ) में शाहीन भट्ट, करिश्मा कपूर, करीना कपूर खान, आकांक्षा रंजन, श्वेता बच्चन, नव्या नंदा, आरती शेट्टी और आलिया भट्ट की गर्ल गैंग यानी की बचपन के दोस्तों का भी शामिल होना कंफर्म ही है। बेबी शॉवर मुंबई के बांद्रा में ऑर्गेनाइज किया जाएगा।

बता दें, पिछले महीने ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Babymoon) अपना बेबीमून सेलिब्रेट करने इटली गए थे।

Smina Sumra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *