राहुल द्रविड़ के बयान से नाराज हुए क्रिकेट फैंस, एशिया कप से बहार होने पर दिया था द्रविड़ ने बयान

राहुल द्रविड़ के बयान से नाराज हुए क्रिकेट फैंस, एशिया कप से बहार होने पर दिया था द्रविड़ ने बयान

Asia Cup : दोस्तों एशिया कप ( Asia Cup ) के मुकाबले चल रहे है , हालाँकि टीम इंडिया इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। भारत ने अपना आखिरी मैच अफगानिस्तान की टीम के खिलाफ खेला था और उसमे एक शानदार जीत हासिल की और विराट कोहली का शतक देखने का भी हमें मौका मिला। भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ है और वे एक ऐसे इंसान है जिनके होते हुए टीम में कोई नेगेटिविटी नहीं आती। कोच का हर प्रयास टीम को जितने की तरफ होता है लेकिन अगर टीम हार जाती है तो भी वो टीम के साथ रहते है और उसे सही दिशा में ले जाने की कोशिश करते है।

dravid

Asia Cup : एशिया कप में भारत की शुरुआत

भारतीय टीम की एशिया कप ( Asia Cup ) में शुरुआत शानदार रही। भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए जीत हासिल की थी। लेकिन अब भारतीय टीम एशिया कप से बाहर हो चुकी है। इस पर कोच द्रविड़ का बयान आया है की :” हमने चीजों को सामान्य तौर पर लिया है, हमने एक ही मैदान और पिच पर कुछ ऐसे मैच हारे है जिनको बचाना काफी मुश्किल था। हालाँकि हमने शुरुआत में कुछ अच्छे गेम भी खेले है और जीते है , तो हम एक बेहतरीन टीम है।

Asia Cup : टीम के प्रदर्शन में द्रविड़ की भूमिका

जब अफगानिस्तान के खिलाफ मैच जीतने के बाद भारतीय कोच राहुल द्रविड़ से पूछा गया की भारत की हार और जीत में उनका कितना योगदान है और वो वह क्या कर रहे है। द्रविड़ कहते है की कोच का पूरा काम टीम और कप्तान का साथ देना होता है और टीम को एक साथ लाना तथा उनमे से उनका बेस्ट परफॉरमेंस बाहर लाने का होता है। और में यही काम कर रहा हु। जब टीम मैदान पर होती है तो ये सब कप्तान पर और उसकी टीम पर निर्भर करता है कि वो अपने प्लान पर कैसे काम करते है।

Asia Cup : अफगानिस्तान से जीता मैच

भारत ने एशिया कप का ( Asia Cup ) अपना मुकाबला अफगानिस्तान से काफी बेहतरीन ढंग से जीता है। अफगानिस्तान को 101 रन से करारी शिकस्त दी है। द्रविड़ कप्तान रोहित के बारे में कहते है कि वो एक अच्छा प्लेयर और कप्तान है और वो मैदान पर काफी अच्छा दिख रहा है। अफगानिस्तान के खिलाफ इस मैच में रन मशीन विराट कोहली ने भी अपना पहला t20 शतक लगाया है।

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *