गोदभराई सेरेमनी में बनारसी साड़ी पहने बेहद खूबसूरत दिखी बिपाशा बसु, इंस्टाग्राम में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई तस्वीरें शेयर की

गोदभराई सेरेमनी में बनारसी साड़ी पहने बेहद खूबसूरत दिखी बिपाशा बसु, इंस्टाग्राम में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई तस्वीरें शेयर की

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने 2016 में करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की और अगस्त 2022 मे दोनों ने एक तस्वीर साझा करते हुए माता पिता बनने की खुशी शेयर की थी। इसी सफर में आगे बढ़ते हुए बिपाशा बसु कि गोदभराई सेरेमनी कराई गई। इस सेरेमनी में उन्होंने गुलाबी  रंग  की बनारसी साड़ी पहनी है, वे बेहद खूबसूरत लग रही थी। यह सेरेमनी  बंगाली अनुष्ठान से हुआ,  जिसमें एक गर्भवती महिला के परिवार के सदस्य और करीबी लोग उसके लिए होस्ट करते हैं।

बिपाशा बसु ने अपनी गोद भराई सेरेमनी के लिए एक गुलाबी कलर की बनारसी साड़ी पहनी, साथ ही उनके बाल खुले हुए थे मांग में सिंदूर था और माथे पर बिंदिया लगाएं एक क्यूट सी स्माइल देती नजर आए। यकीनन उन पर प्रेग्नेंसी ग्लो  साफ तौर पर देखा जा सकता है। दोनों कपल्स बेहद खूबसूरत लग रहे थे। उनकी गोद भराई की रस्म बंगाली रीती रिवाज से हुई। इस पारंपरिक गोद भराई की तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की। इन तस्वीरों को देख फैन्स ने भी जमकर प्यार लुटाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

बिपाशा ने अपनी तस्वीर के साथ एक कैप्शन लिखा जो लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है। उस कैप्शन में उन्होंने अपनी माँ के लिए लिखा , “काश मैं आप जैसी माँ बन पाऊ, ढेर सारा प्यार माँ”  लोगों ने इस पोस्ट को बेहद पसंद किया और अपनी विशेज भी शेयर की। साथ ही दूसरी तस्वीर में वे करण सिंह ग्रोवर के साथ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई। दोनों एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे। करण सिंह ग्रोवर ने भी पारंपरिक कुर्ता पैजामा पहना था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

बिपाशा बसु ने एक और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा  “खाने और प्यार के लिए तैयार हुई हूँ” जिसमें वे अकेली नजर आईं साथ ही वे अपना पसंदीदा खाना ढूंढती दिखी।करण सिंह ग्रोवर ने भी अपने इंस्टाग्राम में एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा मेरे प्यारे बच्चे जिसमें वे बिपाशा बसु के बेबी बंप को किस करते नजर आए।  इस खुशी के पल  पर लोगो ने बधाई संदेश और आशीर्वाद की बारिश की,साथ ही साथ इंडस्ट्री के तमाम दिग्गज कलाकारों ने उन्हें बधाई संदेश देते हुए अपनी शुभकामनाएं दी।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *