अल्लू अर्जुन के सिर पर मंडराए मुसीबतों के बादल, बाइक टैक्सी का एड करके बुरे फंसे

अल्लू अर्जुन के सिर पर मंडराए मुसीबतों के बादल, बाइक टैक्सी का एड  करके बुरे फंसे

तेलंगाना स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्प्रेशन ने हाल ही में टॉलीवुड सुपर स्टार अल्लू अर्जुन के एक विज्ञापन का विरोध किया है। ये विज्ञापन बाइक टैक्सी एप का है जो हाल ही में यूट्यूब पर एयर हुआ। इस विज्ञापन में अल्लू कहते हैं कि राज्य की बसें काफी लंबे वक्त में आपको पहुंचाती है वहीं इस एप के जरिए आप बाइक से जल्दी और सेफली पहुंच सकते हैं। एक डोसा बेचने वाले का किरदार निभाते हुए अल्लू, कस्टमर से कहते हैं कि भीड़ से भरी बस से जाने की बजाय एप के जरिए मिली बाइक से कम्फर्टेबल होकर जाएं। इस एप के माध्यम से ये दिखाने की कोशिश की गई है कि बसों का सफर काफी दुखदाई होता है। भारी भीड़ और लेटलतीफी के कारण आम आदमी बसों से अच्छा नए माध्यम यानी की बाइक टैक्सी का लुत्फ उठाए। ये बाइक टैक्सी ना सिर्फ सेफ है बल्कि कम पैसों में आपको मंजिल तक पहुंचाती है।

किसे हो गई दिक्कत?
इस विज्ञापन का सबसे ज्यादा विरोध अब सरकारी बस कंपनी से जुड़े लोग कर रहे हैं। तेलंगाना की सरकारी बस कंपनी में काम करने वाले इस विज्ञापन को खुद से जोड़कर देख रहे हैं साथ ही साथ उनका कहना है कि बस में सफर करने को एक अपमान के तौर पर प्रदर्शित किया गया है।इसके लिए बस कंपनी ने अभिनेता को नोटिस भेजा है।टीएसआरटीसी के मैनेजिंग डायरेक्टर वी सी सज्जनर ने स्टेटमेंट जारी कर कहा कि इस विज्ञापन को कुछ दर्शकों की तरफ से पसंद नहीं किया जा रहा है। जिसमें आरटीसी में जाने वाले यात्री और कर्मचारी भी शामिल हैं। कंपनी का कहना है कि विज्ञापन में जो बस दिखाई गई है वो तेलंगाना स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट की है। जिसमे भारी भीड़ के बीच पब्लिक आ जा रही है। कंपनी से जुड़े अधिकारी ने कहा है कि एक्टर को उन विज्ञापनों को प्रमोट करना चाहिए जो पब्लिक ट्रांसपोर्ट के बेहतरी के लिए हो और जिसमें सरकार के कामकाज स्पष्ट रुप पर नजर आए लेकिन पैसों के खातिर किसी भी सेवा को गलत तरीके से प्रदर्शित करना कभी भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

अल्लू अर्जुन को पब्लिक सपोर्ट
एक तरफ अल्लू अर्जुन को नोटिस भेजा गया है तो सोशल मीडिया में अल्लू को बड़ी संख्या में अब समर्थन मिल रहा है । यूजर का कहना है कि इस पूरे एड में अल्लू ने किसी भी बस कंपनी का नाम नहीं लिया है। वीडियो में दिखाए गए बस के आधार पर किसी को नोटिस भेजना या फिर कानूनी कार्रवाई करना गलत है।

अल्लू की आने वाली फिल्में
अल्लू जल्द ही अपनी नई फिल्म पुष्पा के साथ दर्शकों के बीच होंगे। ये फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज होगी जिसमें हिंदी भी शामिल है। फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है। अर्जुन फिल्म में पुष्पा राज का किरदार निभा रहे हैं । पुष्पा की कहानी आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन की तस्करी के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म की स्टोरीलाइन और कैरेक्टर्स इतने जबरदस्त है कि फिल्म 2 पार्ट में रिलीज की जाएगी। इसमे अल्लू के अपोजिट रश्मिका मंदाना हैं।

Chandan Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *