राजपाल यादव बाॅलीवुड के फेमस काॅमेडियन एक्टर हैं। वह अब तक बाॅलीवुड की सैकड़ों से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं।

अपने करियर में दो शादी की हैं। पहली शादी से उन्हें एक बेटी हैं। जबकि उन्होंने दूसरी शादी कनेडियन मूल की लड़की राधा से की हैं। इस शादी से उन्हें दो बेटियां हैं।

ऐसे हुई मुलाकात

रिपोर्ट्स की माने तो राजपाल यादव साल 2002 में फिल्म लव स्टोरी आफ स्पाॅय की शूटिंग के लिए कनाडा गए हुए थे। यहां उनकी एक कामन फ्रेंड्स के जरिए मुलाकात राधा से हुई। दोनों की मुलाकात कनाडा शहर के कैलगरी काॅफी शाॅप में हुई थी।

जहां दोनों लोगों ने अपनी प्रोफेशनल एवं पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें एक-दूसरे से साझा। यहां तकरीबन दोनों लोगों ने 10 दिनों तक एक-दूसरे के साथ समय बिताया। माना जाता है कि इसी दौरान राधा को राजपाल से प्यार हो गया। इस दौरान राजपाल इंडिया आ गए।

इंडिया आने के बाद भी राजपाल एवं राधा की दोस्ती टूटी नहीं बल्कि जारी रही। दोनों के बीच फोन पर बातचीत होती रही। बातचीत के दौरान ही राधा ने इंडिया शिफ्ट होने की इच्छा जताई। लिहाजा वह इंडिया आ गई और साल 2003 में 10 जून को राजपाल एवं राधा ने शादी कर ली।

9 साल छोटी है राधा

एक इंटरव्यू के दौरान खुद राजपाल यादव ने इस बात का खुलासा किया था कि राधा उनसे उम्र में 9 साल छोटी हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि लोगों की लगता है कि राधा हाइट में मुझसे काफी बड़ी हैं। लेकिन सच्चाई यह है कि राधा मुझसे सिर्फ 1 इंच बड़ी हैं। मेरी हाइट 5.2 इंच हैं तो वहीं राधा की हाइट 5.3 इंच हैं।

बेटी की कर चुके हैं शादी

राजपाल यादव की पहली पत्नी करूणा से बेटी ज्योति हुई थी। कहा जाता है कि ज्योति के जन्म के समय ही पत्नी करूणा की मौत हो गई थी। जिसके बाद ज्योति की पढ़ाई लिखाई एवं लालन-पालन राजपाल करते हुए साल 2017 में उन्होंने बैंक कैशियर से उसकी शादी करा दी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *