इस खिलाड़ी ने बुढ़ापे में शादी कर सबको चौंकाया, जवान बीवी को किस करते हुए फोटो हुई वायरल

इस खिलाड़ी ने बुढ़ापे में शादी कर सबको चौंकाया, जवान बीवी को किस करते हुए फोटो हुई वायरल

Cricketers: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी अरुण लाल 66 साल की उम्र में दूसरी बार शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इन्होंने अपने से कम उम्र की बुलबुल साहा से शादी की है. बुलबुल साहा की उम्र 38 साल है. अरुण लाल और बुलबुल एक दूसरे को लंबे समय से जानते थे. इन दोनों के बीच 28 साल का फर्क है और दोनों ने हाल ही में शादी की है. दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे.

अरुण लाल ने बुलबुल से 2 मई 2022 को शादी की है. दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानते थे और उन्होंने अब जाकर शादी की है. इन दोनों की हल्दी की रस्म की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी.

Cricketers

इनके पहली पत्नी रीना लंबे समय से बीमार चल रही है और उनकी इजाजत से ही अरुण लाल ने बुलबुल से दूसरी शादी की है. रीना अपने पति की दूसरी शादी से खुश दिखाई दे रही हैं.

अरुण लाल और बुलबुल साहा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. इन्होंने कोलकाता स्थित एक होटल में अपनी शादी की है. शादी के बाद की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अरुण लाल अपनी जवान पत्नी को किस कर रहे हैं.

अरुण लाल का जन्म उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में साल 1955 में हुआ था. इन्होंने क्रिकेट कॉमेंट्री में अपना भाग्य आजमाया लेकिन उन्हें कैंसर की बीमारी हो गई. कैंसर के कारण साल 2016 में इन्होंने कमेंट्री करना छोड़ दिया.वह बंगाल क्रिकेट टीम के कोच भी रह चुके हैं.

इसके अलावा अरुण लाल भारतीय क्रिकेट टीम के हिस्सा भी रहे हैं. उन्होंने भारत के लिए साल 1982 से लेकर साल 1989 तक 16 टेस्ट मैच और 13 वनडे मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 729 और वनडे क्रिकेट में 122 रन बनाए हैं. टेस्ट क्रिकेट के दौरान उन्होंने छह अर्धशतक और वनडे क्रिकेट के दौरान एक अर्धशतक लगाया है.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *