पहली मुलाकात के दौरान रितेश ने जेनेलिया को यूं किया था इम्प्रेस, काफी हटके है इनकी लव स्टोरी.

पहली मुलाकात के दौरान रितेश ने जेनेलिया को यूं किया था इम्प्रेस, काफी हटके है इनकी लव स्टोरी.

रितेश देशमुख अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं. वो कॉमेडी रोल के अलावा विलेन के रोल को भी काफी बखूबी से निभाते हैं. रितेश देशमुख का नाता एक राजनीतिक परिवार से है, उनके पिता विलास राव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. 17 दिसंबर 1978 में रितेश का जन्म महाराष्ट्र में हुआ था.

जितनी दिलचस्प रितेश की फिल्मी कहानी होती है, उतनी ही दिलचस्प उनकी लवस्टोरी भी है. रितेश और जेनेलिया एक आइडियल कपल माने जाते हैं. आज के समय में जहां लोगों को सच्चा प्यार नहीं मिलता, उसी दौर में रितेश और जेनेलिया की लवस्टोरी बाकि कपल के लिए एक मिसाल है. दोनों ने कभी भी एक-दूसरे को कभी भी अपने प्यार का इजहार नहीं किया, लेकिन दोनों के बीच का प्यार इतना गहरा है कि आज तक इसमें कोई दरार नहीं आई.

एयरपोर्ट पर हुई थी पहली मुलाकात बॉलीवुड के इस क्यूट कपल की लवस्टोरी की शुरूआत की बात करें तो ये शुरू साल 2002 में हुई थी. उस समय रितेश देशमुख 24 साल के थे, तो जेनेलिया सिर्फ 16 की. दोनों एक ही फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले थे.

 

दोनों की पहली मुलाकात हैदराबाद एयरपोर्ट पर हुई थी. उस समय रितेश के पिता महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे. तब जेनेलिया को लगता था क्योंकि रितेश के एक राजनीतिक परिवार से सम्बन्ध रखते है, तो वो बिगड़ैल हो सकते हैं. तो जेनेलिया ने सोचा कि वो रितेश से मिलते टाइम थोड़ा एटिट्यूड दिखाएंगी..

पहली मुलाकात में रितेश से इम्प्रेंस हो गई थी जेनेलिया उस समय एयरपोर्ट पर जेनेलिया अपनी मां के साथ थी. रितेश जब जेनेलिया से हाथ मिलाने के लिए आए तो वो उन्हें इग्नोर करने लगी. फिर भी रितेश ने जेनेलिया के परिवार से बहुत अच्छे से बात की.

रितेश का ये स्वभाव देखकर जेनेलिया बहुत इम्प्रेंस हो गई थी. मतलब ये कह सकते है कि रितेश ने पहली मुलाकात में भी जेनेलिया का दिल जीत लिया था. फिर दोनों की फर्स्ट फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ की शूटिंग शुरू हुई.

इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे के साथ बहुत वक्त बिताया और काफी अच्छे दोस्त भी बन गए. लेकिन तब भी दोनों को ये नहीं पता था कि ये दोस्ती प्यार और फिर शादी में बदल जाएगी..

10 साल तक किया एक-दूसरे को डेट फिल्म की शूटिंग खत्म हुई और दोनों घर आए, फिर वो एक-दूसरे को काफी मिस करने लगे. मानो किस्मत ने इन दोनों को एक करने का फैसला ले ही रखा था.

इसके बाद रितेश और जेनेलिया को साथ में काम करने का दोबारा मौका मिला. दोनों ने फिल्म ‘मस्ती’ में काम किया. फिर धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों ने करीब 10 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी के बंधन में बंध गए..

रितेश और जेनेलिया ने 3 फरवरी 2012 को शादी कर ली. रितेश और जेनेलिया दो बच्चों के माता-पिता भी बन चुके है. जेनेलिया ने साल 2014 रियान और 2016 में राहित को जन्म दिया..

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *