फिल्मों में अक्सर कई सितारे अपनी पहली ही प्रोजेक्ट में करोड़ों लोगों का दिल जीत लेते हैं. लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिनकी पहली फिल्म को तो दर्शकों ने हाथों हाथ लिया ।

लेकिन इसके बाद ना तो वो किसी फिल्म में नजर आए और न ही किसी बड़े प्रोजेक्ट के लिए किसी ने उन्हें अप्रोच किया। लिहाजा वो बड़े पर्दे से दूर हो गए हैं। आईए जानते हैं ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में

पत्रलेखा पॉल 

सिटीलाइट्स  में धांसू परफॉर्मेंस देने के बाद ऐसा माना जा रहा था कि इंडस्ट्री पत्रलेखा दूसरी हीरोइन्स को टक्कर देंगी।लेकिन ज्यादा काम नहीं मिलने से ये गुम हो गईं।

सोनल चौहान

फिल्म जन्नत में सोनल का रोल कौन भूल सकता है। एक्टिंग के बाद भी सोनल को किसी दूसरे प्रोड्यूसर ने बड़ा ब्रेक नहीं दिया।

गुल पनाग 

वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली गुल पनाग को बॉलीवुड में ज्यादा काम नहीं मिला है।

रजत बरमेचा 

उड़ान के एक्टर रजत बरमेचा के काम को काफी सराहना मिली थी। लेकिन ना तो इसके  बाद इन्हें कोई फिल्म मिली और  न ही कोई बड़ा रोल

पाओली डैम 

हेट स्टोरी के बाद पाओली को भी काम के लिए कई साल तक भटकना पड़ा। बोल्ड सीन देने के बाद भी पाउली को हिंदी सिनेमा में अच्छे प्रोजेक्ट्स की तलाश  है।

विवान शाह 

दो बड़ी फिल्मों में काम करने के बाद भी विवान शाह अपनी पहचान फिल्मी दुनिया में नहीं बना पाए।

गुलशन देवैया 

फिल्म द गर्ल इन यलो बूट्स के बाद गुलशन और  कमांडो में एक्टिंग साबित करने वाले गुलशन देवैया आज भी टॉप एक्टर्स की लिस्ट से बाहर हैं।

इमाद शाह 

नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह भी इन दिनों द एम्पायर वेब सीरीज से सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन  फिल्मों की यदि बात करें तो उनके काम को भी खास पहचान नहीं मिल पाई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *