सारा से लेकर जैकलीन तक, इन 6 हसीनाओं संग रहा अनिल कपूर के लाड़ले का अफ़ेयर

सारा से लेकर जैकलीन तक, इन 6 हसीनाओं संग रहा अनिल कपूर के लाड़ले का अफ़ेयर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने भी अपनी बहन सोनम कपूर और पिता की तरह बॉलीवुड में खुद को स्थापित किया है। हालांकि, उन्हें अभी तक वह सफलता नहीं मिली है जिसके वह हकदार हैं।

दरअसल, ये अभिनेता लाइमलाइट से दूर रहते हैं, हालांकि बहुत कम लोगों को पता होगा कि अनिल की प्रेमिका का नाम इंडस्ट्री की कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। आज इस लेख में हम ऐसी 6 अभिनेत्रियों के बारे में जानेंगे जिनके साथ हर्षवर्धन का नाम जुड़ा है।

 

1) रिया चक्रवर्ती

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रही हैं और उनकी कथित आत्महत्या के बाद रिया को बहुत कुछ झेलना पड़ा था। बहुत कम लोगों को पता होगा कि सुशांत से जुड़ने से पहले वह हर्षवर्धन की गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला।

2) सारा अली खान

सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान का नाम भी कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है, जिनमें एक का नाम हर्षवर्धन कपूर भी है। कहा जाता है कि एक समय ऐसा भी था जब दोनों रिलेशनशिप में थे लेकिन कुछ समय बाद उनका ब्रेकअप हो गया।

3)सपना पब्बी

हर्षवर्धन का अभिनेत्री सपना पब्बी के साथ भी अफेयर रहा है। दरअसल सपना ने टीवी सीरियल ’24’ में अनिल कपूर की बेटी का किरदार निभाया था। कहा जाता है कि जिस दिन हर्षवर्धन बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे थे, उस वक्त वह सपना के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन वह किसी तरह का विवाद नहीं चाहते थे, जिसके चलते दोनों अलग हो गए।

4)मालविका मोहन

‘बियॉन्ड द क्लाउड’ से लोकप्रियता हासिल करने वाली मालविका मोहन भी इस लिस्ट का हिस्सा हैं। इस एक्ट्रेस से लड़ चुके हैं हर्षवर्धन एक समय था जब इन लव बर्ड्स को कई मौकों पर एक साथ देखा जाता था। लेकिन इनका रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चला।

5) जैकलीन फर्नांडीज

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस भी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनका नाम अनिल कपूर के लाड़ले हर्षवर्धन के साथ जुड़ा है। दोनों एक समय में काफी करीब आ गए थे और उनके अफेयर के किस्से खूब सुने गए थे, लेकिन शादी से पहले ही दोनों अलग हो गए।

6) इसाबेल कैफ

बॉलीवुड सुपरस्टार कैटरीना कैफ की छोटी बहन इसाबेल कैफ खूबसूरती के मामले में बिल्कुल अपनी बहन की तरह हैं और जल्द ही वह बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि कुछ समय पहले वह हर्षवर्धन कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में थीं। कई मौकों पर दोनों को साथ में कार में भी देखा गया.

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *