हिंदी सिनेमा के जाने-माने कलाकार गुलशन ग्रोवर अपने फिल्मी करियर में ज्यादातर विलेन के किरदार में ही नजर आए लेकिन वह कैसे कलाकार के जिन्हें विलेन के किरदार में भी काफी ज्यादा पसंद किया गया उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है

इस दौरान उनकी खलनायक की भूमिका को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया यही कारण है कि आज उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘बैडमैन’ के नाम से भी जानते हैं।गुलशन ग्रोवर उन कलाकारों की गिनती में आते हैं। जिन्होंने स्क्रीन पर विलेन का किरदार निभाने के बाद भी लोगों के दिल में बड़ी पहचान बनाई है।

आज भी सभी उन्हें फिल्मों में देखना काफी ज्यादा पसंद करता है अपने फिल्मी करियर में उन्होंने खलनायक के अलावा और भी कई तरह के किरदार निभाए हैं। लेकिन उन्हें हर किरदार में काफी ज्यादा पसंद किया गया।आज वे सभी के लोकप्रिय कलाकार है।

बता दें कि गुलशन ग्रोवर आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं तो चलो उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी लाइफस्टाइल के बारे में आपको बताते हैं।साल 1955 में दिल्ली में जन्मे गुलशन ग्रोवर आज अपना 66 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं।

400 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता आज करोड़ों रुपए की संपत्ति के मालिक हैं और इसी के दम पर वे काफी आलीशान जिंदगी जीते हैं।खबरों की माने तो अभिनेता गुलशन ग्रोवर के पास तकरीबन 120 करोड रुपए की संपत्ति मौजूद है।

इतना ही नहीं बैडमैन कहे जाने वाले गुलशन ग्रोवर एक फिल्म के लिए तकरीबन 2 से 3 करोड रुपए चार्ज करते हैं इसके अलावा विज्ञापन से भी उनकी कमाई हो जाती है।आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में खलनायक के किरदार निभाकर बैडमैन गुलशन ग्रोवर लोगों में अपने नाम की छाप छोड़ी है।

अभिनेता के पास मुंबई जैसे बड़े शहर में खुद का आशियाना है इसके अलावा उनके पास कई में की गाड़ियों का कलेक्शन भी मौजूद है जिसमें Q3 ऑडी, मर्सिडीज टोयोटा, हुंडई जैसी महंगी गाड़ियां मौजूद है। आज भी गुलशन ग्रोवर बतौर खलनायक स्क्रीन पर लोगों को खासा इंप्रेस कर लेते हैं।अपने करियर में वे कई बड़े कलाकारों के साथ में नजर आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *