टेलीविजन पर ऐसे बहुत से कॉमेडी शो हैं, जो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय बने हुए हैं। सभी दर्शक यह कॉमेडी शो देखना बेहद पसंद करते हैं। इन्हीं में से एक “द कपिल शर्मा शो” टेलीविजन का सबसे मशहूर कॉमेडी शो है।

इस शो में बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे भी आते हैं जो अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हैं। वहीं कुछ सेलिब्रिटी ऐसे भी है जिन्होंने द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनने से साफ-साफ इंकार कर दिया था। जी हां, आज हम आपको कुछ ऐसे ही दिग्गज के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिन्होंने द कपिल शर्मा शो का ऑफर ठुकराया था।

रजनीकांत

अभिनेता रजनीकांत ने अपने फिल्मी करियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। यह एक भारतीय कलाकार हैं, जो मुख्य रूप से तमिल सिनेमा में काम करते हैं। आपको बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत को भी द कपिल शर्मा शो में आने का ऑफर दिया गया था परंतु कपिल शर्मा का यह सपना अधूरा ही रह गया लेकिन कपिल शर्मा को अभी भी यह उम्मीद है कि किसी ना किसी दिन रजनीकांत उनके शो पर जरूर आएंगे।

सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान माना जाता है। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि जब पूर्व क्रिकेटर और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बायोपिक “सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स” रिलीज हुई थी तब उन्हें द कपिल शर्मा शो से ऑफर मिला था परंतु सचिन ने इस शो में जाने से साफ साफ मना कर दिया था।

मुकेश खन्ना

महाभारत में भीष्म पितामह का रोल प्ले करने वाले मुकेश खन्ना ने द कपिल शर्मा शो में आने से मना कर दिया था। इन्होंने यह बताया था कि इस शो के अंदर मर्दों का औरतों के कपड़े पहनकर घटिया हरकतें करना अश्लील है। उन्होंने यहां तक कह दिया था कि द कपिल शर्मा शो बेहद खराब शो है।

महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी को कपिल शर्मा ने अपने शो पर कई बार बुलाने की कोशिश की थी लेकिन धोनी ने इनके शो पर आने से मना कर दिया था।

आमिर खान

आमिर खान किसी भी टीवी या रियलिटी शो में अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए जाने में यकीन नहीं रखते हैं। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर  अपने नियमों के पक्के हैं और यह उन गिने-चुने कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने अपने नियमों को कभी नहीं तोड़ा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *