क्या Priyanka Chopra ले रहीं तलाक? एक्ट्रेस ने हटाया पति का नाम तो होने लगी चर्चा

क्या Priyanka Chopra ले रहीं तलाक? एक्ट्रेस ने हटाया पति का नाम तो होने लगी चर्चा

बॉलीवुड की देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा वैसे तो अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इस समय प्रियंका अपनी शादी को लेकर खासी चर्चा में बनी हुई हैं। प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस के साथ शादी की थी। जिसके बाद से ही निक और प्रियंका को पावर कपल में शुमार कर लिया गया था। लेकिन शादी के इतने साल बाद प्रियंका ने कुछ ऐसा किया है जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि निक और प्रियंका के रिश्ते में खटास आ गई है। सोमवार, 22 नवंबर को प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा बायो में बदलाव किए। इस बदलाव के बाद से खबरों का बाजार गरमाया हुआ है। असल में प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम बायो से पति का सरनेम ‘जोनस’ हटा दिया है।

प्रियंका-निक का हुआ तलाक?

प्रियंका का ऐसा करने के बाद से ही फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के बीच हलचल मच गई है। यूजर्स इस बात का अनुमान लगा रहे हैं कि निक और प्रियंका के रिश्ते में दरार आ गई है। कुछ का मानना है कि दोनों तलाक लेने वाले हैं।

वैसे गौर करने वाली बात यह भी है कि प्रियंका ने पति निक जोनस के साथ-साथ अपना सरनेम ‘चोपड़ा’ भी इंस्टा बायो से हटा दिया है।

फैंस हो रहे परेशान

इसे लेकर कई सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस परेशान हैं और ट्वीट कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम बायो से 'जोनास' सरनेम हटाने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास के वर्कआउट वीडियो पर किया ये कमेंट, सोशल मीडिया पर उड़ी तलाक ...

एक यूजर ने लिखा, “मैं कहने वाली थी कि ऐसा हो ही नहीं सकता कि निक और प्रियंका का ब्रेकअप हो गया है। वो दोनों अभी दिवाली पर तो साथ ही थे, लेकिन अब लगता है कि मैं गलत हूं।”

अन्य यूजर ने सवाल किए, “क्या निक और प्रियंका का तलाक हो गया है???”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “मैं कह रही हूं निक और प्रियंका के रिश्ते में कुछ तो गड़बड़ चल रही है। ये बात मैंने तब भी कही थी जब वो क्लीवलैंड में थे। उनका पूरा परिवार उनके साथ था, लेकिन पत्नी प्रियंका नहीं थीं।”

दिवाली पर साथ दिखा था कपल

इस साल दिवाली के मौके पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को साथ देखा गया था। दोनों ने अपने साथ मिलकर खरीदे नए घर में दिवाली सेलिब्रेट की थी। इस सेलिब्रेशन में हॉलीवुड के कई जाने-माने सेलेब्स शामिल हुए थे। प्रियंका ने अपनी दिवाली पार्टी की कई तस्वीरें भी शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। अब प्रियंका के निक का सरनेम हटाने के पीछे क्या कारण है, इसके बारे में तो वही बता सकती हैं।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *