सरेआम काजोल ने लगाई जया बच्चन को फटकार, वीडियो देख लोग हो गए हके बके

सरेआम काजोल ने लगाई जया बच्चन को फटकार, वीडियो देख लोग हो गए हके बके

आज पूरे देश में नवरात्रि के पर्व को महोत्सव की तरह मनाया जा रहा है। पिछले 2 साल से कोरोना काल की वजह से लोगो ने त्यौहार नहीं मनाएं। पर इस साल हालत में थोड़ा सुधार होने के बाद लोगों के बीच इस त्योहार को लेकर हर्षोल्लास देखा गया है। आम लोगों से लेकर खास लोगों तक हर जगह इन त्योहारों की धूम देखी जा सकती है।

ऐसे में हमारे बॉलीवुड सितारे भी पीछे कहाँ रहने वाले हैं। पहले की तरह, इस साल भी दुर्गा पूजा में बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। वे अपने नए लुक्स के साथ माता के पंडाल में पहुंचे। इसी कड़ी में एक्ट्रेस काजोल और जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होता नजर आ रहा है। इसे देख यूजर्स अपनी हँसी रोक नहीं पा रहे है।

हर साल की तरह इस साल भी जया बच्चन और काजोल दुर्गा पूजा में शामिल होने के लिए पहुंचे। दोनों ने मीडिया को देखकर उनसे मुलाकात की और साथ ही साथ में पोज भी दिया। इसी दौरान काजोल अपने मस्ती भरे अंदाज में दिखीं। दोनों के बीच हुई घटना का वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें काजोल जया बच्चन पर चिल्लाते हुए उन्हें मास्क उतारने के लिए कह रही है।

इसे देख सबकी हँसी छूट गई। यहाँ तक जया बच्चन की हँसी मास्क के पीछे भी दिखाई दे रही थी। इससे पता चलता है कि दोनों एक बेहद क्यूट और स्ट्रांग बॉन्डिंग शेयर करते हैं। काजोल के चिल्लाने पर जया बच्चन ने उनकी बात मानते हुए अपनी मास्क हटाकर पोज़ दिया।

यह वीडियो बहुत ही कम देर में वायरल हो गया। लोगो ने इस वीडियो को देखकर खूब मज़े उठाए। वीडियो देखने के बाद सबकी हँसी निकल आयी। यहाँ तक कि यूजर्स के कमेंट भी बड़े दिलचस्प रहे। एक यूजर ने कमेंट किया कि “जया जी को तो सिर्फ काजोल ही ठीक कर सकती है” ।

तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा “क्या बात है आज जयाजी भी हस रही है “। कमेंट की बारिश यहीं नहीं रुकी बल्कि लोगों भर भर के अच्छे कमेंट किये। इस पंडाल मे रानी मुखर्जी को भी देखा गया । वह भी दर्शन करने आई थी।दोनों बहनों ने जमकर पोज दिया और एन्जॉय करती नजर आई।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *