काजोल बनी राजधानी एक्सप्रेस, मुंबई एयरपोर्ट पर तेज भागते हुए वीडियो हुआ वायरल तो लोगो ने किया ट्रोल

काजोल बनी राजधानी एक्सप्रेस, मुंबई एयरपोर्ट पर तेज भागते हुए वीडियो हुआ वायरल तो लोगो ने किया ट्रोल

Kajol Video: काजोल बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक है. लेकिन हर बार वह अपनी चाल को लेकर लोगों के निशाने पर आ जाती है. बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस है जो डक चाल के लिए जानी जाती है, वो है मलाइका अरोड़ा. इसके अलावा काजोल को उनकी फास्ट वॉक के लिए लोग ट्रोल करते है. काजोल को इतना तेज चलते देख वह लोगों के निशाने पर आसानी से आ जाती है और कैमरे में उनकी यह चाल कैद हो जाती है.

हाल ही में काजोल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां एक बार फिर वह अपनी इसी चाल के कारण ट्रोल हो गई. वह इतनी जल्दबाजी में एयरपोर्ट से निकलती हुई दिखी कि उनको देखकर लोगों की हंसी निकल गई.इस कारण एक बार फिर सोशल मीडिया पर काजोल को ट्रोल किया जा रहा है.

ब्लैक कलर का पहना ड्रेस

इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल मुंबई एयरपोर्ट पर ब्लैक कलर के गाउन में दिखी. जिस पर उन्होंने ब्लैक कलर का ही जैकेट कैरी किया हुआ था और वह गजब की खूबसूरत लग रही थी. इसके अलावा ब्लैक चश्मा और ओपन हेयर में वह सभी को मदहोश कर रही थी. उन्होंने स्पोर्ट्स शूज पहन रखे थे.

इस तरह मीडिया को पीछे दौड़ाया

जैसे ही काजोल की नजर मीडिया वालों पर गिरी वह तेजी से चलने लग गई. काजोल को इतना तेज चलते हुए पैपराजी उन्हें धीरे चलने के लिए कहने लगे. लेकिन काजोल ने कहा, ‘मूव…आज देखते है कितने फिट हो तुम लोग.’ उन्हें ऐसे चलते देख सभी को यही लगा कि वह चल नन्ही भाग रही है.

तेज चाल के कारण हो रही ट्रोल

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा काजोल का यह वीडियो जंगल में आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अपनी चाल के कारण काजोल हर बार ट्रोल होती है. यह वीडियो देखकर एक यूजर ने तो कह दिया कि, ‘मैंने आवाज बंद करके वीडियो देखा तो ऐसा लगा कि ये गुस्से में किसी से लड़ाई करने जा रही है.’ एक ने तो इस पर कमेंट किया, ‘बोलो जुबां केसरी.’ इसके अलावा काजोल की तेज चाल के कारण उनकी तुलना राजधानी एक्सप्रेस से की जा रही है.आपको बता दें कि इससे पहले भी ये अभिनेत्री अपनी तेज चाल के कारण ट्रोलिंग का सामना कर चुकी है.

Video:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *