भारतीय फिल्मों के मशहूर अभिनेता कमल हासन को भला कौन नहीं जानता। उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ आदि भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। कमल हासन ने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर अच्छी खासी पहचान बनाई है। उन्होंने अपने अभिनय की वजह से कई सारे अवार्ड्स को अपने नाम किया है।

यह फिल्मी दुनिया के दिग्गज अभिनेता माने जाते हैं। वहीं कमल हासन की छोटी बेटी और मशहूर अभिनेत्री श्रुति हासन की बहन अक्षरा हासन भले ही ज्यादा सुर्खियों में नहीं छाई रहती हैं परंतु उनकी खूबसूरती के चर्चे अक्सर होते रहते हैं।

आपको बता दें कि साउथ सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा हासन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर सहायक निर्देशक के रूप में की थी। हालांकि इसके बाद उन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म “शमिताभ” से अपने बॉलीवुड फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। अक्षरा हासन ने बॉलीवुड में दूसरी फिल्म “लाली की शादी में लड्डू दीवाना” की और इसके बाद वह कॉलीवुड पहुंच गईं। यहां पर उनको अजीत कुमार जैसे बड़े सुपरस्टार के साथ फिल्म “विवेगम” में काम करने का मौका मिला।
जब इंटरनेट पर Leak हो गईं थीं कमल हासन की बेटी अक्षरा की Private Photos, मच गया था बवाल
अक्षरा हासन फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। अक्षरा हासन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं।
जब इंटरनेट पर Leak हो गईं थीं कमल हासन की बेटी अक्षरा की Private Photos, मच गया था बवाल
इस मौके पर हम आपको उनकी लाइफ के उस लम्हें के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने उनकी जिंदगी बिल्कुल उथल-पुथल करके रख दी थी।

आपको बता दें कि साल 2018 में उनकी कुछ निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई थीं तब वह अचानक से ही उस समय सुर्खियों में आ गई थीं। इस मामले से अक्षरा हासन को काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ा था। रिपोर्ट्स के अनुसार, इन तस्वीरों में अक्षरा हासन अंडरगारमेंट्स में सेल्फी लेते हुए नजर आ रही थीं। इस घटना ने उन्हें बुरी तरह से डरा दिया था। जिसे देखकर उनके परिवार वाले समेत हर कोई हैरान रह गया था।

आपको बता दें कि साल 2013 में अक्षरा हासन तनुज के साथ रिलेशनशिप में थी तो उस वक्त अक्षरा ने उसके साथ अपनी इंटीमेट तस्वीरें शेयर की थी। अक्षरा की निजी तस्वीरें लीक होने के बाद उनके एक्स बॉयफ्रेंड तनुज विरवनी सवालों के घेरे में आ गए थे।
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जब तस्वीरें सामने आई तो सबसे पहले अक्षरा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड तनुज विरवनी को कॉल किया था कि कहीं उसने तो ऐसा नहीं किया।
हालांकि तनुज ने इस बात से साफ इनकार कर दिया था उसने कहा था कि अक्षरा ने तस्वीरें भेजी थी लेकिन लेकिन मैने उस तुरंत डिलीट कर दिया था।

फिर बदल लिया था धर्म

खुद को नास्तिक बताने वालीं अक्षरा हासन ने 2017 में अपना धर्म बदल लिया था। अक्षरा ने हिन्दू धर्म छोड़कर बौद्ध धर्म अपना लिया था। धर्म परिवर्तन को लेकर अक्षरा का कहना था कि उन्होंने खुद बौद्ध धर्म पर विश्वास करने के बाद ये कदम उठाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *