कार्तिक और सारा के साथ रिश्ता सिर्फ एक सफेद झूठ था ? एक्टर ने दिया जवाब

कार्तिक और सारा के साथ रिश्ता सिर्फ एक सफेद झूठ था ? एक्टर ने दिया जवाब

कॉफी विद करण 7 शो के होस्ट करण जौहर ने अपने शो के दौरान कंफर्म किया था कि कार्तिक और सारा कभी रिश्ते में थे।वही लेटेस्ट इंटरव्यू में कार्तिक से पूछा गया कि क्या उन्होंने पहले अपने रिलेशनशिप के बारे में लोगो से झूठ कहा था। इसके जवाब के तौर पर करण ने सारा पर तो कोई कमेंट नहीं किया।

लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा कि वो मौजूदा समय में सिंगल है।बॉलीवुड इंडस्ट्री में कार्तिक को पसंद करने वाली और भी अभिनेत्री लाइन में है।कार्तिक के बाद सारा का नाम भी बॉलीवुड के अन्य अभिनेता से साथ जुड़ा था।इंडस्ट्री में ये बेहद आम सी बात है।

एक दौर था जब कार्तिक और सारा एक दूसरे के साथ हर जगह साथ में देखे जाते थे और बॉलीवुड में इनको सबसे प्यारे कपिल का दर्जा प्राप्त था। वहीं इनकी ब्रेकअप की खबरों ने दर्शकों को काफी निराश किया था लेकिन मौजूदा समय में सारा और कार्तिक की बातें सुनकर तो यही लगता है कि अब इनकी लव स्टोरी में पहले जैसी बात नहीं रही।

हाल में ही कार्तिक ने अपने रिश्ते को खत्म होने की टाइमलाइन का खुलासा कर दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि कब और कैसे उनके और सारा के रास्ते अलग ही गए।अभिनेता ने आगे बताया कि वो पिछले एक साल से सिंगल है।

कार्तिक ने इसे लेकर झूठ बोला था

कार्तिक आर्यन और सारा के रिश्ते की शुरुआत करण के शो कॉफी विद करण से ही हुई मानी जाती है। सारा ने इस शो के दौरान कहा था कि वो कार्तिक को डेट करना चाहती है। वही कुछ समय बाद उनकी कार्तिक से मुलाकात हुई और ये एक दूसरे के साथ डेट पर जाने लगे। पहले तो दोनों ने अपने रिश्ते को छुपाने की काफी कोशिश की लेकिन बाद में इनका रिश्ता लोगों के सामने जाहिर हो गया।

खुद को बताया सिंगल

कार्तिक का कहना था कि उनकी बातों को लोग बयान के रूप में ले लेते हैं। अभिनेता ने अपनी बातों से मुकरते हुए कहां कि वो पिछले एक साल से सिंगल है ,और वो टाइम पीरियड को घटा नहीं रहे। ये बस क्लियर नही।

Monika Tripathi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *