दोस्तो, मुकेश अंबानी की फैमिली कितनी आलीशान ज़िन्दगी जीती है ये तो सब जानते है, मुकेश अंबानी के घर से लेकर कार कॉलेक्शन, महंगे कपडे़ और उनके घर की शादियां भी चर्चा में रहते है, लेकिन लग्जरी लाइफ स्टाइल के मामले में सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं।

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी जिनकी करोड़ों की साड़िया, लाखोंं की चाय, महंगे सैंडल आदि के चर्चे तो खूब होते है लेकिन सायद आप ये नहीं जानते होंगे कि नीता अंबानी कौन सा पानी पीती है.

दोस्तोंआ यह जानकर कि हैरानी होगी कि नीता अंबानी ₹300000 के कप में चाय पीती हैं. वहीं बात अगर इन की ड्रेस की करें तो यह लाखों की साड़ियां पहनती हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते होंगे. दोस्तों क्या आपको मालूम है कि नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं.

जी हां दोस्तों इनकी 1 लीटर वाले पानी के बोतल की कीमत जान करके आप हैरान रह जाएंगे.अपने सेहत के ऊपर नीता अंबानी रोजाना लाखों रुपए खर्च करती हैं. खबरों की मानें तो नीता अंबानी जिस पानी का सेवन करती हैं वह दुनिया का सबसे महंगा पानी है.

पानी की कीमत और खासियत के बारे में सुनकर लोग हैरान हो जाते है, तो आइए जानते हैं कि नीता अंबानी खुद को फिट और तरोताजा रखने के लिये कौन सा पानी पीती है,दोस्तों नीता अंबानी जो पानी पीती है उस पानी की 750ml बॉटल की कीमत 60 हज़ार डॉलर है, जिसे भारतीय रुपए में कन्वर्ट किया जाए तो 42 लाख से भी ज्यादा है.

इस पानी का नाम एक्वा डि क्रिस्टालो “ट्रिब्यूटो” है जो एक विदेशी पानी है, आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर इस पानी में ऐसा क्या है जो इतना महंगा है, तो दोस्तों ये बोतले शुद्ध सोने से बनी होती है और इसके पानी में 5 ग्राम सोना मिलाया जाता है जो इंसानी शरीर के लिए काफी लाभकारी होता है और इसी कारण से ये पानी इतना महंगा मिलता है.

बता दें कि पानी के अलावा नीता अंबानी चाय के कप से अपनी शुरुआत करती है वह कप ₹300000 का है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस कप के बॉर्डर सोने के हैं. इस कप के 50 पीस के सेट की कीमत 33 करोड़ रुपए हैं.ये कप जापान के क्रॉकरी उत्पादन के ब्रांड ‘नोरिटेक’ के होते हैं.

‘नोरिटेक’ ब्रांड के इन कपों की खासियत यह होती है कि इनपर गोल्डन कलर का जो काम हुआ होता है ऐसा काम किसी और ब्रांड के कप पर देखने को नहीं मिलता है. इसलिए ही इनकी कीमत लाखों में होती है. इतना हीं नहीं उनके पास दुनिया के सबसे महंगे शनेल, गोयार्ड और जिम्मी चू के ब्रांड के हैंडबैग्स हैं.हीरे युक्त इन हैंड बैग्स की कीमत करीब 4 लाख से शुरू होती है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *