लड़की के कान को बिल समझ कर घुस गया सांप फिर डॉक्टर ने कैसे निकला देखो वीडियो में

लड़की के कान को बिल समझ कर घुस गया सांप फिर डॉक्टर ने कैसे निकला देखो वीडियो में

दोस्तों सोशल मीडिया एक ऐसी चीज है जहा पर हमें पूरी दुनिया की खबरों का पता चल जाता है। दुनिया में बहुत सी अजीब अजीब घटनाये भी होती है तो कई घटनाये ऐसी होती जी जिसको देख कर दिल बहार आने को तैयार हो जाता है।

एक ऐसी ही घटना का विडिओ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे दिखाया गया है की एक सांप किसी लड़की के कान को अपना घर समझ कर घुस गया है। इसमें दिखाई दे रहा सांप काफी भयानक है और अपना मुँह खोले हुए लड़की के कान से बहार देख रहा है। इस लड़की की दर्द भरी आवाज सुन कर विडिओ देखने वालो के आँखों में भी आंसू आ रहे है।

snake

ये विडिओ देख कर आपका भी दिल सहम जायेगा। जब लड़की सो रही थी तो एक छोटा सा सांप लड़की के कान को बिल समझ कर उसमे घुस गया। थोड़ी देर बाद जब लड़की को अजीब सा दर्द और हलचल महसूस होने लगी तो वह काफी ज्यादा दर गयी। जल्द ही वह अपना कान दिखने के लिए डॉक्टर के पास जा पहुंची और वह जाकर उसे पता चला की ये दर्द किस वजह से हो रहा है। और यह जानकार वह काफी घबरा गयी की उसके कान में एक सांप ने कब्ज़ा कर लिया है।

विडिओ में साफ़ दिखाई दे रहा की डॉक्टर इस पीले रंग के और काली धारी वाले सांप को अपने हाथ में एक छोटी सी चिमटी लेकर निकलने की कोशिश कर रहा है। डॉक्टर काफी सावधानी से अपने काम को कर रहा है और लड़की के कान में फसे इस सांप को निकालने के लिए अपनी पुर कोशिश कर रहा है। विडिओ में ये सांप अपना मुँह खोले हुए दिख रहा है। दिखने में यह सांप काफी खतरनाक दिख रहा है। जहा पर भी ये विडिओ शेयर हो रहा है वह पर इसे देख कर हर कोई परेशान है। हर कोई उस लड़की के दर्द को अनुभव करने की कोशिश कर रहा है।

ये विडिओ कहा का है इस बात का अभी पता नहीं चल रहा है। लेकिन जहा का भी विडिओ हो काफी खतरनाक दिख रहा है। विडिओ पर सोशल मीडिया यूजर्स के काफी कमैंट्स आ रहे है, कोई इस लड़की के दर और दर्द के बारे में बात कर रहा है तो कुछ कमैंट्स आ रहे है कि ‘लड़की क्या जंगल में सो गयी थी।’ आपको भी यह विडिओ देखना चाहिए और हम आशा करते है कि किसी और के साथ ऐसा हादसा न हो।

Durga Pratap

One thought on “लड़की के कान को बिल समझ कर घुस गया सांप फिर डॉक्टर ने कैसे निकला देखो वीडियो में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *