मनीष पॉल की बेटी को देख हैरान हुए लोग!! बोले- क्या सच में है इनकी बेटी, कब हुई शादी?

मनीष पॉल की बेटी को देख हैरान हुए लोग!! बोले- क्या सच में है इनकी बेटी, कब हुई शादी?

Manish Paul: लगभग 2 साल बाद इस बार गणेश चतुर्थी का उत्सव बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. 31 तारीख को गणेश चतुर्थी के दिन आम जनता के साथ ही कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी अपने घर गणपति बप्पा का स्वागत किया. इसी दौरान फेमस होस्ट और टीवी एक्टर मनीष पॉल ने भी अपने घर गणपति बप्पा की खूबसूरत मूर्ति स्थापित की.

पहली बार बेटी के साथ आए नजर

गणेश चतुर्थी के अवसर पर कई सेलिब्रिटीज के वीडियोस और फोटोस वायरल हो रहे हैं. इस दौरान मनीष पॉल का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं. यह लड़की और कोई नहीं बल्कि मनीष पॉल की बेटी सायशा पॉल बताई जा रही है. वीडियो में मनीष पॉल किसी से बात करते हुए दिख रहे हैं और बात पूरी होने के बाद वह अपनी बेटी का हाथ पकड़ कर चले जाते हैं. लेकिन मनीष पॉल के साथ उनकी बेटी को देखकर लोगों के मन में काफी सारे सवाल खड़े हो रहे हैं.

Manish Paul

अपनी पर्सनल लाइफ को रखते हैं प्राइवेट

फेमस होस्ट मनीष पॉल अपनी निजी जिंदगी को लोगों की नजरों से दूर ही रखना चाहते है. मनीष पॉल कभी-कभार ही अपने परिवार के साथ पब्लिक में दिखाई देते हैं. गणेश चतुर्थी के अवसर पर वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ दिखाई दिए. दोनों बाप बेटी ने एक जैसे ही कपड़े पहन रखे थे. जैसे ही वीडियो पोस्ट हुआ वैसे ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Manish Paul

फैंस हुए हैरान

वीडियो के वायरल होते ही लोगों के मन में कई सवाल खड़े हो गए हैं. कुछ लोग दोनों की जोड़ी को काफी अच्छा बता रहे हैं. तो कुछ लोग मनीष पॉल को लेकर सवाल पूछ रहे हैं कि इनकी इतनी बड़ी बेटी कब हुई? कुछ यूजर्स तो सायशा को मनीष की छोटी बहन बता रहे हैं तो कुछ लोग मनीष पॉल की बेटी सायशा की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.

Manish Paul

मनीष पॉल के साथ उनकी बेटी को देखकर सब लोग हैरान रह गए है और अजीबोगरीब सवाल पूछ रहे हैं. कोई कह रहा है, ‘इनकी शादी बचपन में ही हो गई थी क्या?’ तो एक यूजर कह रहा है, ‘इनकी इतनी बड़ी बेटी कब हुई पता ही नहीं चला.’

बचपन की दोस्त है इनकी पत्नी

आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि फेमस टीवी एक्टर और होस्ट मनीष पॉल ने अपनी बचपन की दोस्त संयुक्ता से 2007 में ही शादी कर ली थी. शादी के 4 साल बाद इन दोनों को एक बेटी हुई, जिसका नाम सायशा रखा. इसके 2 साल बाद उनके एक बेटा हुआ, जिसका नाम युवान है. मनीष पॉल अपनी फैमिली के साथ पब्लिक में कम ही नजर आते हैं.

मनीष पॉल ने स्टार प्लस के शो संडे टैंगो से बतौर होस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी. वह रेडियो जॉकी का काम भी कर चुके हैं. फिलहाल मनीष पॉल झलक दिखला जा 10 में होस्ट है. वह टीवी इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के भी फेमस कलाकार बन चुके हैं.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *