मौनी रॉय ने हद से ज्यादा खुली ड्रेस में फोटो खिंचवाई, जिसे देखते ही फैंस आहें भरने लगे

मौनी रॉय ने  हद से ज्यादा खुली ड्रेस में फोटो खिंचवाई, जिसे देखते ही फैंस आहें भरने लगे

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक सफर तय कर चुकी मौनी रॉय को भला कौन नहीं जानता है।ये अभिनेत्री केवल खूबसूरत है बल्कि इनका फिगर भी कमाल का तराशा हुआ है।मौनी आए दिन अपनी बोल्ड अंदाज में फोटो शेयर करती रहती है। वही अभिनेत्री ने हाल में ही अपने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसे देखने के बाद फैंस की दिल की धड़कने बढ़ गई है।

मौनी ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन मौजूदा समय में ये खुद को एक अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर चुकी है ।हाल में ही अभिनेत्री ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपनी चंद तस्वीरें शेयर की है। जिसे देखने के बाद फैंस इनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं।

जैसे ही अभिनेत्री की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट वायरल हुई शेयर। फैंस अभिनेत्री की खूबसूरती को देखकर फ्रेंड्स मंत्रमुग्ध हो गए।इस दौरान अभिनेत्री ने ऑरेंज कलर का कटआउट ड्रेस पहन रखा था। बैकलेस ड्रेस में अभिनेत्री की कातिलाना अदाएं फैंस को घायल कर रही थी।

मौनी रॉय का ये हॉट और सिजलिंग अवतार देखकर फैंस के दिल के जोरो से धड़कने लगे थे। यही वजह है कि वो खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए और कुछ देर में अभिनेत्री की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

अभिनेत्री ने खुद को आकर्षण का केंद्र बनाने के लिए ना केवल अच्छी ड्रेस का चुनाव किया था बल्कि अपने लुक भी खासा ध्यान रखा था ।इस दौरान अभिनेत्री ने ग्लौसी मेकअप रखा था जिसका जिक्र करे तो इन्होंने रेड लिप्स ,बंधे बाल और गोल्डन ज्वेलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया था।

इसमें दिलचस्प बात ये है कि अभिनेत्री ने अपने पैरों को एक अलग तरह की एक्सेसरीज से सजाया हुआ था।दरअसल इन्होंने गोल्डन चूड़ी जैसे स्टाइल को अपने पैरों में पहन रखा था।चंद शब्दों में कहें तो मौनी रॉय का ये अंदाज फैंस को काफी लाजवाब लगा।

अभिनेत्री की तस्वीरों को अब तक करीब 19 हजार से भी अधिक लाइक मिल चुके हैं वहीं इनके वर्कफ्रंट का जिक्र करें तो हाल में ही इनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई है।इस फिल्म में मौनी के काम को दर्शको ने काफी पसंद किया। फिल्म में अभिनेत्री ने’ जुनून’ का किरदार निभाया था।

Monika Tripathi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *