दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की 69वीं बर्थ एनिवर्सरी के खास मौके पर उनकी पत्नी नीतू सिंह ने 4 सितम्बर को अपने घर में एक खास पार्टी रखी थी।

ऋषि कपूर की नामौजूदगी में नीतू ने उनके कटआउट के साथ कुछ करीबी दोस्तों और परिवार वालों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस खास पार्टी में नीतू ने ऋषि की सभी पसंदीदा चीजों से बना हुआ केक डिजाइन करवाया है।

नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शनिवार को हुए बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ झलक शेयर की हैं। इसमें सबसे ज्यादा खास था चिंटू जी का स्पेशल केक।

इसमें उनकी पंसद को ध्यान में रखते हुए विस्की की बॉटल, मटन करी, ट्विटर लोगो, गिटार, ऋषि कपूर की ऑटोबायोग्राफी, नाग चंपा अगरबत्ती के बॉक्स को केक में बनवाया गया है।

ऋषि कपूर के ना होने पर नीतू ने उनके कटआउट के साथ केक काटा और उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गाया। इस पार्टी में रूमी जाफरी, शत्रुघ्न सिन्हा, डेविड धवन, रणधीर कपूर, फैशन डिजाइनर मोहिनी छाबरा समेत कई और लोग शामिल हुए थे।

नीतू कपूर ने ऋषि को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी बीमारी के आखिरी और सदमें से भरे सालों को याद किया है। एक्ट्रेस एक खूबसूरत तस्वीर के लिखा, न्यूयॉर्क में आखिरी सदमे से भरे सालों में मैंने ऋषि जी से बहुत कुछ सीखा है। उनके ब्लड काउंट जब हाई थे तब हमनें कैसे सेलिब्रेट किया।

हमने बाहर खाना खाया, हंसे, खरीददारी की। उनके बुरे समय में हमनें घर में टीवी देखी और मजेदार खाना ऑर्डर किया और हमारे पास इन खूबसूरत पलों के साथ आशा थी कि अगली कीमोथैरेपी बेहतर होगी। आशा और हमेशा मजबूत रहना उन्होंने मुझे सिखाया।

हर दिन की कीमत समझों। हम आज उन्हें याद कर रहे हैं। मैं सोच सकती हूं कि वो अपने 69वें जन्मदिन पर कितने एक्साइटेड होते। मुझे यकीन है कि वो अपने परिवार के साथ ऊपर सेलिब्रेट कर रहे होंगे। हैप्पी बर्थडे कपूर साहब।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *