माथे पर बिंदी सजाएं कांजीवरम साड़ी में छा गई पलक तिवारी, अदाओं पर मर मिटे फैंस

माथे पर बिंदी सजाएं कांजीवरम साड़ी में छा गई पलक तिवारी, अदाओं पर मर मिटे फैंस

Palak Tiwari Bride Look: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपनी मां की तरह अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश लुक्स के लिए फैंस की पहली पसंद है। पलक तिवारी (Palak Tiwari) के म्यूजिक वीडियो ‘बिजली बिजली’ ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं और इसके बाद पलक छा गई थीं। भले ही उनकी मां श्वेता तिवारी एक टीवी स्टार रही हैं, लेकिन पलक सिर्फ छोटे पर्दे पर नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर कमाल दिखाना चाहती हैं। वो हर दिन लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में पलक (Palak Tiwari Video) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर है, जिसमें वो ट्रेडिशनल अवतार (Palak Tiwari Bride Look) में नजर आ रही हैं।

इस वीडियो (Palak Tiwari Bride Look) में पलक ने साउथ इंडियन गोल्डन और पर्पल कलर की कांजीवरम साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एलिगेंट साड़ी के साथ उन्होंने कानों में झुमके, चोकर और लॉन्ग नेकलेस, कमरबंद, पांव में गहने और बालों में गजरे के साथ लुक को कंप्लीट किया है। बालों में चोटी बनाकर उन्होंने गजरा लगा दिया, जिसमें वह साउथ इंडियन दुल्हन लग रही हैं। दरअसल, यह वीडियो एक ज्वेलरी ब्रांड का प्रमोशनल वीडियो है, जिसके एंडोर्समेंट के लिए पलक को सेलेक्ट किया गया है।

पलक के इस वीडियो पर उनकी मां श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का भी रिएक्शन सामने आया है। वीडियो देखकर श्वेता अपने इमोशन पर काबू नहीं कर पाईं और हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया- ओह माय गॉड, माई बेबी। श्वेता के अलावा बाकी सेलेब्स और फैंस भी लाइक्स-कमेंट्स से अपना प्यार बरसा रहे हैं। बता दें कि पलक जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसकी जान में नजर आने वाली हैं

21 साल की पलक तिवारी अब जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पूजा हेगड़े भी नजर आएंगी। फैंस भी पलक को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बड़े ही बेकरार हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

Smina Sumra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *