110 साल पुराने इस जगह पर होगा ऋचा-अली का रिसेप्शन , यहाँ 37 साल लगते हैं मेम्बरशिप पाने मे

110 साल पुराने इस जगह पर होगा ऋचा-अली का रिसेप्शन  , यहाँ 37 साल लगते हैं मेम्बरशिप पाने मे

ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी के बाद दो रिसेप्शन होस्ट करेंगे। दोनों का एक रिसेप्शन दिल्ली में होगा और दूसरा मुंबई में किया जाएगा। दिल्ली में होने वाले रिसेप्शन का वेन्यू का कन्फर्मेशन सामने आ गया है। दिल्ली के एक सबसे पुराने क्लब में होने जा रहा है दोनों का रिसेप्शन।

बहुत जल्द बॉलीवुड की गलियारों में शहनाई की गूंज सुनाई देने वाली है। हम बात कर रहे हैं ब्यूटीफुल रिचा चड्डा और हैंडसम अली फज़ल की। दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी से पहले ही उनका रिसेप्शन वेन्यू चर्चा में आ चुका है। हर कपल के लिए अपनी शादी व रिसेप्शन बेहद खास होता है। इन दोनों ने अपने इस खास मौके और खास बनाने के लिए भारत के 110 इस साल पुराने आईकॉनिक लैंडमार्क को चुना है।

इस क्लब की खासियत उसके 110 साल पुराना होने के साथ साथ वहाँ मेंबरशिप पाने के लिए बहुत लंबा इंतज़ार करना भी है। इस क्लब की मेंबरशिप पाने के लिए 37 साल तक इंतजार करना पड़ता है। इस बात से ही हम अंदाजा लगा सकते हैं की ये वेन्यू कितना खास है और फंक्शन कितना शानदार होगा। ऋचा चड्ढा और अली फ़सल की तैयारियों ज़ोरों शोरों से चल रही है। दोनों ही दिल्ली और मुंबई दोनों ही जगह स्पॉट किए जा रहे हैं।

शादी के फंक्शन की डेट सामने आ गयी है। कपल के प्रीवेडिंग फंक्शन सितंबर से दिल्ली में शुरू हो जाएंगे। शादी के फंक्शन तीन दिनों तक चलेंगे,जिसमे कपल की मेहंदी सेरेमनी संगीत सेरेमनी शादी वह रिसेप्शन होगा। 1 अक्टूबर मेहंदी व संगीत सेरेमनी होगी। 6 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेंगे दोनों और 2 अक्टूबर और 7 अक्टूबर को रिसेप्शन होगा।

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपने परिवार और दोस्तों के बीच शादी करने का फैसला किया है। इस इंटिमेट वेडिंग को शानदार बनाने के लिए दोनों ही हर मुमकिन कोशिश कर रहे हो। फैन्स भी इस कपल की खुशियों में शामिल होते हुए ढेरों बाधाएं दे रहे हैं। बस अब इंतज़ार है दोनो की शादी की तस्वीरों का। दूल्हा दुल्हन के जोड़ें दोनों दोनों ही बेहद आकर्षक लगेंगे

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *