रूपाली गांगुली आज घर-घर में फेमस हो चुकी हैं। बंगाली अदाकारा ने गुजराती फैमिली में किरदार निभाकर कई लोगों का दिल जीता है। रुपाली का रूझान शुरु से ही एक्टिंग की तरफ था। रूपाली का जन्म 5 अप्रैल साल 1977 को कोलकाता में हुआ ।

एक्टिंग में शुरु से ही हैं पारंगत

छोटे पर्दे के अलावा रूपाली गांगुली बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं । उनके पिता अनिल गांगुली एक फिल्म निर्देशक थे ।  बात करें रूपाली गांगुली के एजुकेशन की तो रूपाली गांगुली काफी ज्यादा पढ़ी लिखी है और इन्होंने होटल मैनेजमेंट का कोर्स भी किया हुआ है|

मिथुन संग कर चुकी हैं रोमांस

बता दें रूपाली गांगुली बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं और इन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ साल 1996 में आई फिल्म अंगारा में उनके ऑपोजिट नजर आई थी और वही उस वक्त जहां रूपाली गांगुली की उम्र महज 19 साल थी तो वही मिथुन चक्रवर्ती 45 साल के थे|

अनुपमा धारावाहिक से बटोर रहीं हैं वाहवाही

धारावाहिक अनुपमा की स्टोरीलाइन इतनी शानदार है कि इस शो को बेहद ही कम समय में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई है । वही सीरियल में नजर आने वाले सभी किरदार भी दर्शकों के बीच काफी ज्यादा मशहूर हो चुके हैं ।

कलाकार अपने बेहतरीन अदाकारी से हर किसी का दिल जीतने में कामयाब हुए हैं ।रुपाली गांगुली इस धारावाहिक में लीड रोल निभा रहीं हैं. हैरानी की बात है कि जिस मिथुन के साथ रुपाली ने एक्टिंग की थी। उन्हीं के बहू के साथ अब धारावाहिक में पारिवारिक उलझनों को सुलझा रहीं हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *