बिना शादी किए ही सलमान खान बनने जा रहे हैं पिता? हुआ बड़ा खुलासा

बिना शादी किए ही  सलमान खान बनने जा रहे हैं पिता? हुआ बड़ा खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान यानी सलमान खान 56 की उम्र में भी बैचलर हैं। एक्टर के चाहनेवालों को उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार है। हालांकि, इस बीच एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बताया जा रहा है कि सलमान बिना शादी किए बच्चों के पिता बनने वाले हैं। वह भी एक नहीं बल्कि दो-दो बच्चे उनके घर में जन्म लेने वाले हैं, जी हां इस बात का खुलासा मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ के मंच पर किया गया है।

गौरतलब है कि अभिनेत्री रानी मुखर्जी जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में नजर आने वाले हैं, वहीं ऐसे में वह अलग-अलग रियलिटी शो में जाकर इस फिल्म का प्रमोशन करती हुई नजर आ रही है। हाल ही में अभिनेत्री बिग बॉस के घर भी पहुंची हैं, जहां उन्होंने अपने सबसे अच्छे दोस्त सलमान खान के साथ काफी मस्ती की और फिर इसी मस्ती-मजाक में सलमान खान के होने वाले बच्चों को लेकर भी खुलासा किया है, जिसमें सलमान खान ने खुद बताया कि वह एक नहीं बल्कि दो-दो बच्चो के पिता बनेगे।

 

क्या है पूरा मामला

दरअसल, शो में पहुंचने पर रानी सलमान को याद दिलाती हैं कि जब वो पिछली बार शो में पहुंची थी, उस दौरान बताया गया था कि सलमान का एक बच्चा है। तो वो बच्चा कहां है? रानी मुखर्जी के इस सवाल पर वहां बैठे सभी लोग हंस पड़ते हैं।

वहीं, सलमान इस पर कहते हैं कि बच्चा अभी प्रोसेस में हैं। जिस पर रानी भी मुस्कुरा देती हैं और कहती हैं कि बंटी और बबली 3 आने तक तो बच्चा हो जाना चाहिए।

rani salman kid bigg boss 13: क्या जल्द पिता बनने वाले हैं सलमान खान? रानी  मुखर्जी ने दिया हिंट - salman khan to have a kid soon rani mukerji gives a  hint

 

इस पर भाईजान जवाब देते हैं….. तब तक तो एक नहीं बल्कि दो बच्चे हो जाएंगे! एक लड़का और एक लड़की।

सलमान के इस जवाब को सुनने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि एक्टर सरोगेसी के जरिए बच्चे पैदा करने की सोच रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ साल पहले दिए गए इंटरव्यू में कहा था कि शादी का तो पता नहीं लेकिन पिता जरूर बनूंगा।ऐसे में ये बात सच भी हो सकती है कि सलमान सरोगेसी के जरिए पिता बनना चाहते हैं।

आपको बताते चलें कि हाल ही में प्रीति ज़िंटा और उनके पति जीन गुडइनफ सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने। उन्होंने अपने घर नन्हे बच्चों के आने की खुशी अपने फैंस के साथ भी साझा की। इसके साथ उन्होंने अपने पोस्ट में बच्चों के नामों का भी खुलासा किया। जिसके बाद से उनके इस पोस्ट पर बधाइयों की झड़ी सी लग गई।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *