जब दबंग खान से पंगा लेने पर इन पांच सितारों का फिल्मी करियर बर्बाद हो गया था

जब दबंग खान से पंगा लेने पर इन पांच सितारों का फिल्मी करियर बर्बाद हो गया था

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान के साथ पंगा लेना किसी भी सितारे के लिए काफी भारी पड़ता है।इसमें कोई दो राय नहीं है।हिंदी सिनेमा के ऐसे तमाम सितारे है जिन्होंने ये भूल की और इससे उनका अस्तित्व ही खतरे में पड़ गया। दबंग खान वैसे तो काफी दरिया दिल इंसान है लेकिन जब इनसे कोई सितारा पंगा ले लेता है तो वो उसे कहीं का नहीं छोड़ते है। फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे पांच सितारे हैं जिन्होंने इस बात को खुल कर स्वीकारा कि उनके फिल्मी करियर को खराब करने वाले दबंग खान है।

विवेक ओबरॉय

विवेक ओबरॉय का फिल्मी करियर काफी शानदार रहा लेकिन इनकी एक छोटी गलती ने इनके करियर को तबाह कर दिया।दरअसल विवेक ऐश्वर्या राय को डेट करने के दौरान दबंग खान आरोप कई आरोप लगाए थे जिनमें उनका कहना था कि वो सलमान खान की आंखों में खटकने लगे थे और इसी के बाद से उन्हें फिल्में मिलने बंद हो गई थी

अर्जुन कपूर

सलमान के गुस्से का शिकार बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अर्जुन कपूर भी हो चुके हैं। दरअसल अर्जुन की गलती महज इतनी थी कि वो सलमान खान की भाभी को डेट करने लगे थे।इसी के चलते सलमान अर्जुन के फिल्मी करियर को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।वही हाल में ही अर्जुन की एक और फिल्म विलन रिटर्न्स बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी पड़ी है।

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम ने अपने शानदार अभिनय से बॉलीवुड में अच्छी खासी जगह बनाई थी लेकिन दुर्भाग्य से साल 2006 में इनका सलमान खान के साथ कुछ विवाद हो गया। जिसके बाद इन्हें फिल्म’ बाबुल’ से हटा दिया गया। मीडिया रिपोर्ट की माने तो जॉन को इस फिल्म प्रोजेक्ट से निकलवाने के पीछे दबंग खान का ही हाथ था।

रणबीर कपूर

एक वह दौर था जब सलमान खान और कैटरीना कैफ एक दूसरे पर मर मिटने को तैयार थे, तभी कैटरीना अजब प्रेम की गजब कहानी के फिल्मी प्रोजेक्ट में इंवॉल्व हो गई।इस दौरान ये रणवीर कपूर को पसंद करने लगी थी। दबंग खान ये जानकर काफी नाराज हुए और उन्होंने रणबीर कपूर के फिल्मी करियर को खराब करने की पूरी कोशिश की। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रणबीर सलमान ने रणवीर के रास्ते में कई तरह की अटकलें लगाई थी। वही हाल के दिनों में रणबीर ने 4 सालों बाद बड़े पर्दे पर शमशेरा फिल्म से वापसी की है और ये भी बड़े पर्दे पर कामयाब नहीं हुई। अब लोग रणवीर की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र से उम्मीदें लगा कर बैठे हैं।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय और सलमान खान किसी जमाने में रिलेशनशिप में थे। हालंकि इनका ब्रेकअप हो गया। ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया में सलमान को लेकर कई बातों का खुलासा किया। इसी के चलते कई प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ने ऐश के साथ काम करने को लेकर हाथ खड़े कर दिए।

Monika Tripathi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *