बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्त बेटी त्रिशाला दत्त भले फिल्मों से दूर हों, लेकिन वह फैंस के बीच खूब छाई रहती हैं. फिल्मी दुनिया से दूर त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, हाल ही में सोशल मीडिया पर त्रिशाला दत्त को एक फैन के ‘शादी का ऑफर’ ऑफर दिया है, जिसको उन्होंने शानदार तरीके से स्वीकार किया है.

त्रिशाला ने जिस अंदाज में फैन के शादी के प्रस्ताव को स्वीकार किया है वह हर तरफ छा गया है. दरअसल हाल ही में त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर ‘डिप्रेशन’ को लेकर लाइव सेशन रखा, जिसमें उन्होंने अपने सभी फैंस का खास अंदाज में जवाब दिया था. ऐसे में एक यूजर के उन्हें शादी का ऑफर दिया तो वह एकदम से हंसते हुए रिप्लाई ‘हाँ’ में किया है.

छा गई हैं त्रिशाला दत्त

आपको बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त की संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. जब त्रिशाला छोटी थीं तभी उनकी मां का निधन हो गया था. फिल्मों से दूर त्रिशाला के चाहने वालों की लिस्ट किसी बॉलीवुड स्टार से कम नही है. ऐसे में त्रिशाला समय-समय पर फैन्स संग रूबरू भी होती रहती हैं.

हाल ही में जब त्रिशाला ने डिप्रेशन पर एक लाइव सेशन किया तो एक यूजर ने मुद्दे से हटकर ही सवाल उनसे किया, लेकिन उन्होंने बहुत सादगी से जवाब देकर हर किसी का दिल जीत लिया है.

फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज

दरअसल एक फैन ने त्रिशाला को शादी का ऑफर देते हुए लिखा कि आप कभी मेरे सवाल का जवाब नहीं देती हैं मिस दत्त, क्या तुम मुझसे शादी करोगी? बस फिर क्या था स्टार किड ने बहुत ही शानदार तरीके से जवाब देते हुए उनके प्रस्ताव को स्वीकार भी कर लिया, इतना ही नहीं त्रिशाला ने कमेंट में बताया है कि जब डेटिंग की बात आती है तो उसकी किस्मत बहुत अच्छी नहीं रही है.

त्रिशाला ने लिखा कि मैं उन सवालों का जवाब कभी नहीं देती , जिनका मेंटल हेल्थ से कोई लेना देना नहीं होता है.लेकिन इस विषय पर सभी पर बता दूं कि पहली डेट की बातें अब फीकी हो रही हैं तो क्यों नहीं, योग्य हो , अब खुश

दरअसल त्रिशाला ने इनडाइरेक्ट तरीके से यहां अपने दिवंगत बॉयफ्रेंड के बारें में बात की है. त्रिशाला ने जिस तरह से रिप्लाई दिया है वह हर किसी को पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि त्रिशाला ने अपने बॉयफ्रेंड को खो देने की बात सोशल मीडिया पर शेयर की थी और बताया था कि वह इस हादसे से एकदम से बिखर गई थीं. 2019 में त्रिशला दत्ता ने अपने बॉयफ्रेंड का निधन हो गया था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *