सपना चौधरी की हो सकती हैं गिरफ्तारी , लखनऊ में हुआ था केस दर्ज़ और गैर जमानती वारंट के बाद कोर्ट में होंगी पेश

सपना चौधरी की हो सकती हैं गिरफ्तारी , लखनऊ में हुआ था केस दर्ज़ और गैर जमानती वारंट के बाद कोर्ट में होंगी पेश

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने बिग बॉस में आने के बाद और भी ज्यादा प्रसिद्धि पा ली है. इससे पहले उन्हें सिर्फ एक डांसर के रूप में जाना जाता था. लाखों दिलों की धड़कन सपना चौधरी का विवादों से गहरा नाता रहा है. इस समय भी वह काफी परेशानियों से घिरी हुई हैं और उनकी जेल जाने की नौबत आ रही है. इससे पहले भी कई बार सपना चौधरी के साथ ऐसा हो चुका है.

साल 2016 में सपना चौधरी ने एक प्रोग्राम के दौरान रागिनी गाई थी, जिसमें जाति सूचक शब्द थे. उस समय लोगों ने सपना चौधरी के खिलाफ काफी हंगामा खड़ा कर दिया था और इन सभी से तंग आकर सपना चौधरी ने सुसाइड करने के लिए जहर भी खा लिया था.

इसके अगले साल ही 2017 में उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही थी. जिसमें वह पुलिस वालों के साथ खड़ी थी. इस पर लोगों ने अफवाह फैलाना शुरू कर दिया कि सपना चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन जब लोगों के सामने सच्चाई आई तो सब शांत हो गए. आपको बता दें यह तस्वीर एक प्रोग्राम के दौरान ली गई थी.

इसके बाद सपना चौधरी को बिग बॉस के शो में आकर भी काफी ज्यादा विवादों का सामना करना पड़ा. इस दौरान उन्होंने क्योंकि दूसरी कंटेस्टेंट अर्शी खान को कुछ ऐसा कह दिया कि अर्शी खान ने सपना चौधरी के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी.

बिग बॉस में आने के बाद सपना चौधरी को बॉलीवुड में भी डेब्यू करने का मौका मिला. इस दौरान उन्होंने ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म के दौरान ‘हट जा ताऊ पाछे ने’ गाने से धूम मचा दी थी. यह गाना हरियाणा में भी पहले पॉपुलर हो चुका था. यह रिपोर्ट के अनुसार इस गाने के राइटर विकास कुमार ने गाने के कॉपीराइट को लेकर सपना चौधरी और पूरी स्टार कास्ट से 7 करोड रुपए मांगे थे.

अब एक ताजा आरोप भी डांसर सपना चौधरी पर लगाया गया है. कहा जा रहा है कि सपना चौधरी ने एक प्रोग्राम में परफॉर्म करने के लिए पैसे ले लिए, लेकिन शो के दौरान वहां उपस्थित नहीं हुई. इसके बाद सपना चौधरी पर केस दर्ज किया गया है.यह मामला 4 साल पुराना हैं पर इस मामले में गैर जमानती वारंट के बाद कोर्ट में पेश होने के लिए कहा हैं.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *