गोविंदा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दूल्हे राजा’ का रीमेक करेंगे शाहरुख खान

गोविंदा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दूल्हे राजा’ का रीमेक करेंगे शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह के नाम से मशहूर शाहरुख खान काफी समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं। खबर आई है कि  किंग खान शाहरुख खान रीमेक के ट्रेंड को फॉलो करते हुए उसका हिस्सा बनने जा रहे हैं। यह बात सबको मालूम है कि शाहरुख खान को कॉमेडी फ़िल्में बेहद पसंद है। 90 की दशक में बनी सुपरहिट फ़िल्म दूल्हे राजा का रीमेक बनाने की प्लानिंग शुरू हो चुकी है। इस फ़िल्म में गोविंदा और रवीना टंडन ने काम किया था। इस फ़िल्म के राइट्स शाहरुख खान ने खरीद लिए हैं।अभी तक इस फ़िल्म में काम करने वाले ऐक्टर्स के नाम से पर्दा नहीं उठा है।

शाहरुख खान का पसंदीदा जॉनर

कई इंटरव्यू में पसंदीदा जोनर पर सवाल किए जाने पर शाहरुख खान ने कबूला है की उन्हें कॉमेडी सबसे ज्यादा अच्छी लगती है। क्योंकि कॉमेडी करना हर एक्टर के बस की बात नहीं है। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपने फैन्स के दिलों में बसते हैं। लोग  उनकी फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार करते है। काफी लंबे समय से शाहरुख खान सिल्वर स्क्रीन से गायब है। लेकिन अब वे कई धमाकेदार फिल्मों के साथ तैयार है। हाल ही में शाहरुख खान के प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज़ ने 90 की  दशक के ब्लॉक बस्टर फ़िल्म दूल्हे राजा के राइट्स खरीद लिए हैं।

दूल्हेराजा को बनेगा रीमेक

किंग खान शाहरुख खान एक लंबे समय से बॉलीवुड के  बादशाह रहे हैं।  शाहरुख खान भी आप रीमेक ट्रेंड का हिस्सा बनने के लिए तैयार है एक रिपोर्ट की मानी जाए तो शाहरुख खान की कंपनी रैंक चिली ने दूल्हे राजा के राइट्स खरीदे हैं और साथ ही इस फ़िल्म की रीमेक की प्लानिंग खोज शुरू कर दी है।

इस फ़िल्म के स्टारकास्ट के बारे में कोई भी खबर सामने नहीं आई है पर इसे फ़रहान समजी बनाने वाले हैं । इस फ़िल्म में गोविंदा, रवीना टंडन, कादर खान, प्रेमचोपड़ा, जॉनी लिवर, समेत कई अन्य कलाकारों ने काम किया था। यह फ़िल्म उस समय लोगो की पसंदीदा फिल्मों में से एक थी।

शाहरुख खान की आने वाली फिल्मे

शाहरुख खान अब अपनी अगली फ़िल्म पठान जो कि 2023 में रिलीज होने वाली है, उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रूम में दिखाई देंगे। साथ ही सलमान खान की टाइगर 3 में एक कैमियो रोल में नजर आएँगे। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में ‘Dunki’ भी शामिल है।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *