Shraddha Murder Case: नार्को टेस्ट में आफताब ने कई सवालों के दिये जवाब!! श्रद्धा के फोन और हत्या से जुड़े हुए हैं सवाल?

Shraddha Murder Case: नार्को टेस्ट में आफताब ने कई सवालों के दिये जवाब!! श्रद्धा के फोन और हत्या से जुड़े हुए हैं सवाल?

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस काफी सुर्खियों में बना हुआ है और इसके आरोपी आफताब का पहले पॉलीग्राफ टेस्ट हो चुका है और उसके बाद अब नार्को टेस्ट किया गया है. मुख्य आरोपी आफताब ने पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद नार्को टेस्ट में श्रद्धा के मर्डर का जुर्म कबूल कर लिया है. हत्या के मुख्य आरोपी आफताब ने ये बात भी स्वीकारी है कि उसने किसी भी साजिश को अंजाम देने के लिए नहीं बल्कि गुस्से में आकर श्रद्धा का मर्डर किया है.

इस नारकोटेस्ट के अंतर्गत आफताब से कई सारे महत्वपूर्ण सवाल पूछे गए. आफताब से श्रद्धा मर्डर केस के मामले में श्रद्धा के फोन के बारे मे सवाल पूछा गया और इस हत्याकांड में किसी और के सामिल होने की बात भी उससे पूछी गई.

Shraddha Murder Case: आफताब ने दिए जवाब?

नारको टेस्ट के दौरान जब आफताब से श्रद्धा के फोन के बारे में पूछा गया तो उसने फोन को कहीं फेंक देने की बात बताई. इसके अलावा वह बार-बार बेहोश भी हो रहा था. इसके साथ ही आफताब ने यह जुर्म भी स्वीकार कर लिया है कि उसने गुस्से में आकर अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा की हत्या की है.

🫡 इसके अलावा नारको टेस्ट के दौरान मुख्य आरोपी आफताब ने इस बात को भी कबूल लिया कि उसने मर्डर करने के बाद शव के टुकड़े करने के लिए आरी का इस्तेमाल किया था. इसके अलावा आफताब से इस मर्डर में किसी और के सामिल होने के बारे में भी सवाल किया गया. लेकिन आफताब ने इस बात से साफ इंकार कर दिया और कहा कि उसने श्रद्धा की हत्या अकेले ही की है.

Shraddha Murder Case

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब ने इस बात को कबूल किया है कि उसने शव के टुकड़े करके जंगल में कही दबा दिए है. इस बात से साफ जाहिर हो गया है कि आफताब ने पॉलिग्राफ टेस्ट और नार्को टेस्ट में ज्यादातर सवालों के एक जैसे जवाब दिए है.

आफताब से नार्को टेस्ट के दौरान लगभग दो घंटे तक पूछताछ की गई. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ और पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान श्रद्धा के मर्डर की बात कबूल ली है. इसके अलावा अभी हुए नार्को टेस्ट में भी आरोपी आफताब ने श्रद्धा के मर्डर की बात कबूल ली है. इस तरह से पुलिस अब इन जवाबों के आधार पर शुरू से तहकीकात करेगी. लेकिन आफताब ने अब तक यही बताया है कि उसने किसी साजिश को अंजाम देने के लिए नहीं बल्कि गुस्से में आकर श्रद्धा की हत्या की है.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *