जब अजय देवगन ने कर दी थी सारी हदें पार और कर दिया था 22 साल छोटी एक्ट्रेस रकुलप्रीत के साथ किसिंग सीन

जब अजय देवगन ने कर दी थी सारी हदें पार और कर दिया था 22 साल छोटी एक्ट्रेस रकुलप्रीत के साथ किसिंग सीन

 बॉलीवुड में अजय देवगन को एक मंझा व कलाकार के रूप में देखा जाता है। वे बेहद ही प्रसिद्ध कलाकार हैं 53 साल के होते हुए भी वे काफी फिट और यंग लगते है, यही कारण है कि उनके अपोज़िट उनसे आँधी उम्र की हीरोइन आज भी काम कर रही है। उन्होंने अपना डेब्यू फ़िल्म फूल और कांटे से किया था। जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट साबित हुई।

इस फ़िल्म ने अजय देवगन का रातों रात शोहरत की सीढ़ी पर ला खड़ा किया। उसके बाद अजय देवगन ने कभी पलटकर नहीं देखा। एक के बाद एक फ़िल्मों में काम करते गए। आज उन्हें सिंघम के नाम से बुलाया जाता है। वो आज भी उन चुनिंदा कलाकारों से एक है जिनके साथ  उनसे आँधी उम्र की लड़कियों काम करने के लिए तैयार है। रकुल प्रीत उनमें एक बहुत बड़ा नाम है।

यूँ तो रकुल प्रीत अजय देवगन से 22 साल छोटी हैं, पर दोनों की केमिस्ट्री पहली बार 2019 में दे दे प्यार दे फ़िल्म में सामने आई। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस में हिट साबित हुई।  इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया दोनों की एक्टिंग काफी सराहनीय थी। इस फ़िल्म में अजय देवगन तलाकशुदा रहते हैं, वहीं रकुलप्रीत को उनसे प्यार हो जाता है।

साल 2016 में आये शिवाय के बाद से अजय देवगन ने किसिंग सीन से परहेज नहीं किया। उसके बाद आई 2000 2019 मैं दे दे प्यार दे में अजय देवगन और  रकुल प्रीत ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।

दोनों के बीच कई बार किसिंग सीन फ़िल्माया गया। खबरों की मानें तो अजय देवगन ने अपने आने वाली फिल्मों में भी कई किसिंग सीन दिए है।अजय देवगन उन कलाकारों में से हैं जिनकी फिल्मों का इंतजार लोग बड़ी बेसब्री से करते हैं। उनकी आने वाले कुछ फ़िल्में जैसे मैदान, थैंक गॉड, भोला ,रेडी टू शामिल है।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *