बॉलीवुड में खुद के दम पर जो मुकाम हासिल करने वाले अभिनेताओं की कमी नहीं है. ऐसे एक्टरों का जीवन का सफ़र काफ़ी सादगी भरा होता है. ये ऐसे परिवार से संबंध रखते हैं, जिनके पिता साधारण जिंदगी जीते हैं.

अपने बच्चों के फिल्म इंडस्ट्री में सफलता के बाद भी ये साधारण जीवन जीना पसंद करते हैं. चलिए अब हम आपको बताते हैं फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे ही कुछ एक्टर्स के बारे में

1-अनुष्का शर्मा

अनुष्का के पिता अजय कुमार शर्मा “इंडियन आर्मी” में अफसर थे, लेकिन अब वो रिटायर हो चुके हैं. रिटायर होने के बाद अब वो घर में अपनी पत्नी के साथ बहुत साधारण ज़िंदगी जी रहे हैं।

2- रणबीर सिंह

रणबीर ने जो मुकाम हासिल की है वो काबिल-ए-तारीफ़ है. रणबीर के पिता एक बिज़नेसमैन हैं. बेटे के सुपरस्टार बनने के बाद भी वह सिंपल लाइफस्टाइल जीते हैं।

3-मनोज वाजपेयी

मनोज इंडस्ट्री के टैलेंटड एक्टर्स में गिने जाते हैं. इनके पिता राधाकांत बाजपेयी बेटे के सुपरस्टार बन जाने से बहुत खुश हैं. लेकिन अभी भी वो गांव में सामान्य जीवन बिता रहे हैं।

4-पंकज त्रिपाठी 

पंकज ने “मिर्ज़ापुर और सेक्रेड गेम्स” जैसी वेब सीरीज़ से सबके दिलों पर राज किया। पंकज बिहार के छोटे से गांव के रहने वाले हैं. पंकज के पिता “पंडित बनारस त्रिपाठी” अपने बेटे की सफलता से बहुत खुश हैं. पंकज के पिता किसान हैं और अपनी पत्नी के साथ वहीँ सीधी सादी ज़िंदगी जीते हैं।

5-सिद्धांत चतर्वेदी

सिद्धांत चतर्वेदी अपने करियर की शुरुआत फिल्म गली बॉय से की थी जिसमें इन्होनें एमसी शेर का किरदार निभाया था. जो दर्शकों को बहुत पसंद आया. सिद्धांत के पिता चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं।

6-रणदीप हुड्डा

एक्टर रणदीप हुड्डा का फ़िल्मी घराने से कोई लेना-देना नहीं है. उनके पिता सर्जन हैं। जो हॉस्पिटल में रहकर अपना काम करते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *