ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर इस तेज गेंदबाज को मिलेगी काफी मदद – गावस्कर का बयान

ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर इस तेज गेंदबाज को मिलेगी काफी मदद – गावस्कर का बयान

T20 World Cup : दोस्तों भारतीय टीम का अगला टारगेट ऑस्ट्रेलिया में होने वाला T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) है जिसके लिए वह काफी तैयारियां कर रही है। हालांकि एशिया कप में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन नहीं किया था लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में टीम यह गलतियां नहीं दोहराना चाहेगी और खिताब अपने नाम करने की सोचेगी। T20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज भी खेलनी है। T20 वर्ल्ड कप से पहले कई एक्सपर्ट्स अपनी अपनी राय दे रहे है। सुनील गावस्कर ने भी अपनी राय एक टेलीविजन प्रोग्राम के माध्यम से टीम तक पहुंचाई है।

chahar

T20 World Cup : यह गेंदबाज दिला सकता है टीम को ट्रॉफी

सुनील गावस्कर ने एक टीवी चैनल पर बातचीत करते हुए अपनी टीम के लिए एक सुझाव दिया है। गावस्कर कहते हैं कि T20 वर्ल्ड कप इस बार ऑस्ट्रेलिया में होने वाला है और आप जानते ही हैं ऑस्ट्रेलिया की पिच बाउंस के लिए जानी जाती है। हमारे पास दीपक चाहर के रूप में एक शानदार गेंदबाज है जो की नई गेंदों से स्विंग करवाता है और ऐसी पिचों पर इनको काफी ज्यादा फायदा होने वाला है इसलिए हमें दीपक चाहर को भारतीय टीम में शामिल करना चाहिए और टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में भेजना ही चाहिए।

T20 World Cup : अगले सप्ताह चुनी जाएगी टीम

एशिया कप में भारतीय टीम सुपर 4 में एंट्री करने के बाद अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। इसके बावजूद कप्तान रोहित शर्मा का मानना है कि भारतीय टीम 80 से 90 प्रतिशत तैयार है तो राहुल द्रविड़ कहते हैं कि आगे के मैचों में वही टीम खेलेगी जिसका चयन वर्ल्ड कप की टीम के लिए होना है। भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली वापस अपने फॉर्म में आ गए हैं और कप्तान तथा उप कप्तान के रूप में रोहित शर्मा और केएल राहुल तो है ही इनके अलावा यह देखने वाली बात होगी कि कौन-कौन से खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौके दिए जाते हैं।

आपको बता दें कि T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए टीम का चयन अगले सप्ताह ही होने वाला है। तो अब यह देखने वाली बात होगी कि रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल भुवनेश्वर कुमार के अलावा कौन से खिलाड़ियों को इन 15 खिलाड़ियों में जगह दी जाएगी जो वर्ल्ड कप के लिए जायेंगे।

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *