15KM तक चलती ट्रेन में मोबाइल चोर को लटकाए रखा, बेगूसराय से खगड़िया तक ऐसे ही ले गए

15KM तक चलती ट्रेन में मोबाइल चोर को लटकाए रखा, बेगूसराय से खगड़िया तक ऐसे ही ले गए

Mobile Snatching from Running Train: बिहार के बेगूसराय में चलती ट्रेन की खिड़की से मोबाइल चुराने की कोशिश करते हुए एक चोर की जान पर बन गई। जैसे ही चोर ने स्टेशन छोड़ रही ट्रेन की खिड़की से एक यात्री का मोबाइल छीनने का प्रयास किया तो यात्री ने उसका हाथ पकड़ लिया।

वहीं दूसरे यात्री ने चोर का दूसरा हाथ भी पकडा और खींच लिया। इसी बीच ट्रेन भी स्टेशन से बाहर निकल गई और चोर खिड़की से लटक गया। यात्रियों ने करीब 15 किमी तक उसे ऐसे ही लटकाए रखा।

ट्रेन में सवार यात्री चोर को बेगूसराय (Begusarai) के साहेबपुर कमाल स्टेशन से खगड़िया तक यूं ही लटकाकर ले आए। इस बीच ट्रेन लगातार चलती ही रही और चोर (Mobile Snatching from Running Train) भी मिन्नतें कर रहा कि हाथ टूट जाएगा भइया… नहीं तो मर जाएंगे भइया। लेकिन यात्रियों ने उसे छोड़ा ही नहीं।

उस बाद खगड़िया स्टेशन पर उस शख्स को GRP के हवाले कर दिया गया। इस युवक का नाम पंकज कुमार है और वो बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र का रहने वाला है। चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भी भेज दिया गया है।

यात्रियों के अनुसार मेमू ट्रेन जैसे ही बेगूसराय के साहेबपुर कमाल स्टेशन से आगे बढ़ी, यह शख्स (Mobile Snatching from Running Train) ने प्लेटफार्म के आखिरी छोर से ट्रेन की खिड़की से हाथ डालकर मोबाइल छीनने की कोशिश की और तभी एक यात्री ने उसका हाथ पकड़ लिया। वहीं उसकी मदद के लिए अन्य पैंसेजर्स ने भी उसके दोनों हाथ पकड़ लिए। इस वीडियो में हम देख सकते है कि युवक कह रहा है कि हाथ टूट जाएगा भैया, जान बचा लीजिए भैया।

सबक सिखाने के लिए किया ऐसा
साहेबपुर कमाल स्टेशन से खगड़िया के बीच की दूरी 15KM है। अगर ट्रेन में सवार यात्री चाहते तो चेन पुलिंग करके भी ट्रेन रोक सकते थे, लेकिन उन्होंने चोर को सबक सिखाने के लिए ही उसे खिड़की पर लटकाकर ही रखा। वहीं कुछ यात्रियों ने इसका वीडियो बना लिया। उस बाद जब खगड़िया स्टेशन पर ट्रेन पहुंची तो ट्रेन से लटकता युवक देखकर GRP आई और यात्रियों ने शख्स को उनके हवाले कर दिया।

 

Smina Sumra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *