प्रियंका चोपड़ा-सलमान खान समेत बॉलीवुड के ये सेलेब्स नहीं बन सकते कभी दोस्त

प्रियंका चोपड़ा-सलमान खान समेत बॉलीवुड के ये सेलेब्स नहीं बन सकते कभी दोस्त

बॉलीवुड में सेलेब्स के बीच पक्की दोस्ती या फिर स्थायी दुश्मनी ज्यादा देखने को नहीं मिलती है। सेलेब्स के बीच अगर अच्छी दोस्ती नहीं होती तो पक्की दुश्मनी भी नहीं होती है। लेकिन कुछ अपवाद जरूर हैं। कुछ सितारों के रिश्ते इतने तनावपूर्ण हैं कि उनके साथ काम करने की संभावना कम ही लगती है। सलमान खान से लेकर इमरान हाशमी तक कुछ ऐसे सेलेब्स हैं जिनकी किसी ना किसी से तनावपूर्ण रिश्ते हैं और माना जाता है कि उनके बीच कभी दोस्ती नहीं हो सकती है।

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय  भी कभी दोस्त नहीं बन सकते हैं। ऐश्वर्या राय को लेकर दोनों के बीच दूरियां आई थी। बहुत साल पहले विवेक ओबेरॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी और दावा किया था कि सलमान खान ने उन्हें ऐश्वर्या राय को लेकर धमकी दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान और ऐश्वर्या का ब्रेकअप हो गया था। वह कथित तौर पर विवेक के साथ रिश्ते में थी।

कंगना और ऋतिक के रिश्ते को लेकर भला कौन अंजान है। दोनों के बीच ऐसा विवाद हुआ कि शायद ही वो कभी साथ नजर आए। साल 2016 में कंगना ने दावा किया था कि ऋतिक और वह एक रिश्ते में थे। वे कृष 3 का हिस्सा थे। ऋतिक ने उनके दावों का खंडन किया और उन्होंने एक-दूसरे के खिलाफ कई आरोप लगाए थे।

शाहरुख खान  ने बॉलीवुड में बेहद ही कम रिश्ते बनाए हैं। वहीं, अजय देवगन भी खुद को ज्यादा एक्सप्लोर नहीं करते हैं। शाहरुख खान और अजय देवगन के बीच कभी दोस्ती नहीं हो सकती है, क्योंकि एक बार दोनों के बीच मूवी के स्क्रीन्स को लेकर विवाद हुई था। ‘सन ऑफ सरदार’ और ‘जब तक है जान’ एक ही वक्त में रिलीज होनी थी। दोनों के बीच स्क्रीन्स की संख्या को लेकर मतभेद थे। ये दूरी आज तक कायम है। शाहरुख की अच्छी दोस्त मानी जाने वाली काजोल ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि वे (अजय-शाहरुख) दोस्त नहीं हैं।

कंगना रनौत कई बार नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर पर वार किया। कॉफ़ी विद करण शो में कंगना ने करण जौहर को ‘भाई-भतीजावाद का झंडाबरदार’ कहा था। जिसके बाद इनके बीच दूरियां बढ़ गई। एक्ट्रेस आए दिन करण को निशाने पर लेती हैं। जिससे कहा जा सकता है कि शायद ही करण कभी अदाकारा के साथ मिलकर फिल्म बनाएंगे।

मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी भले ही ‘मर्डर’ मूवी में एक साथ आकर आग लगा दी हो। लेकिन इस मूवी के बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। कॉफ़ी विद करण शो में इमरान ने मल्लिका को अपना सबसे खराब ऑन-स्क्रीन किसिंग पार्टनर कहा था। दोनों के बीच दोस्ती आने वाले वक्त में शायद ही देखने को मिले।

प्रियंका और सलमान ने कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। लेकिन अदाकारा ने सलमान की मूवी ‘भारत’में काम करने से इंकार कर दिया। जो बात ‘दबंग’ खान को पसंद नहीं आई। दोनों के बीच इसे लेकर कई बार शब्दों के बाण भी छोड़े गए।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *