आज के 7 सुपरस्टार्स अपने स्कूल टाइम में ऐसे दीखते थे , कुछ को तो आप पहचान ही नहीं पाओगे

आज के 7 सुपरस्टार्स अपने स्कूल टाइम में ऐसे दीखते थे , कुछ को तो आप पहचान ही नहीं पाओगे

खेल संगीत और फिल्मी दुनिया भर में मनोरंजन के सबसे प्रिय साधन है। किसी भी व्यक्ति को एक से जुड़ाव होना बहुत आम बात है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी यदि सबसे ज्यादा लोकप्रिय व्यक्तित्व या तो संगीतकार होता है यह अभिनेता या फिर खिलाड़ी। इस सिनेमा को समाज का प्रतिबंध माना गया है। लोग इसे बहुत जल्दी अपना जुड़ाव महसूस करते हैं.

सिनेमा के पात्र में खुद को ढूंढने की कोशिश करते हैं इसीलिए वे सितारों के निजी जीवन में हो रही घटनाओं के बारे में जानने इच्छुक होते हैं। वे उनकी हर कदम पर नजर रखते हैं। ऐसे ही कुछ सितारों के स्कूल की तस्वीर सामने आयी है जिसे देख आपको भी बड़ा आश्चर्य होगा।

यह तस्वीर दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में शुमार एवं बच्चन परिवार की बहू की है। ये ऐक्टर्स आज से ही नहीं बल्कि अपने स्कूल के दिनों से बेहद टैलेंटेड रही है। ये महिला और कोई नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन है।


इस एक्ट्रेस ने भले ही बहुत कम उम्र में बॉलीवुड में कदम रखा हो, लेकिन वे बेहद होशियार छात्राओं मे से एक थी। इन्होंने अपनी पढ़ाई और करियर के बीच काफी अच्छा संतुलन बनाए रखा। यही नहीं वे एनसीसी मे सार्जेंट थी। यह तस्वीर अनुष्का शर्मा के स्कूल के दिनों की है।

 


शाहरुख खान अपने स्कूल के दिनों में काफी होशियार छात्र थे वे अर्थशास्त्र के विषय में टॉपर रह चूके हैं। स्कूल के बोर्ड एग्जाम में उन्हें 80% अंक प्राप्त हुए थे पढ़ाई के साथ साथ उनकी रुचि क्रिकेट फुटबाल हॉकी मैं भी थी। दूसरी फोटो रणबीर कपूर की है उस फोटो में आप देख सकते हैं की वे अपने स्कूल के दिनों में भी बेहद हैंडसम दिखते थे।


रणवीर सिंह आज एक बेहद प्रसिद्ध एक्टर माने जाते हैं। वे काफी टैलेंटेड है। स्कूल की बात कही जाये तो वे उस समय काफी मोटे हुआ करते थे। आंख उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वे अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए काफी चर्चित रहते है।


कार्तिक आर्यन का जन्म हॉलियर मध्यप्रदेश में एक डॉक्टरों के परिवार में हुआ। उन्होंने अपने इंजीनियरिंग की डिग्री ( बायटेक्नोलॉजी) में मुंबई से की। वे पढ़ाई में काफी होशियार थे। यह तस्वीर उनके स्कूल के दिनों की है।


यह तस्वीर जेनेलिया डिसूजा की है। वे अपने स्कूल के दिनों से काफी टैलेंटेड थी। उनकी छवि एक गर्ल नेक्स्ट डोर की है। उन्होंने रितेश देशमुख के साथ शादी की और अब फिल्मों में नजर नहीं आते हैं।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *