तिरंगा फिल्म में नाना पाटेकर की हीरोइन आज हो गयी हैं पहले से भी सुन्दर, आजकल क्या काम कर रही हैं ?

तिरंगा फिल्म में नाना पाटेकर की हीरोइन आज हो गयी हैं पहले से भी सुन्दर, आजकल क्या काम कर रही हैं ?

बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां मौजूद है। जिन्होंने बड़े पर्दे पर छोटी सी भूमिका निभा कर अपने शानदार अदाकारी के जरिए लोगो के दिल में जगह बना ली।हिंदी सिनेमा की एक ऐसी ही उम्दा अदाकारा है उषा उसगांवकर। जिनको दर्शक आज भी बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।अभिनेत्री की फिल्मों में पारी का जिक्र करे तो ये 1993 फिल्म तिरंगा में अभिनय किया था। तिरंगा फिल्म में कई दिग्गज अभिनेता थे। फिल्म में उषा ने नाना पाटेकर की पत्नी का रोल निभाया था। वही इनके किरदार पर नजर डालें तो फिल्म में बेहद चुलबुली अंदाज में नजर आई थी दर्शकों का मानना था।

अभिनेत्री की अदाकारी को देखते हुए दर्शकों को लगा था कि यही वो अभिनेत्री है।जो माधुरी दीक्षित जैसी बड़ी अभिनेत्रियों को मात दे सकती हैं, लेकिन तिरंगा फिल्म के बाद ही ये फिल्म इंडस्ट्री से कब गायब हो गई। इसका पता लोगों को नहीं चल पाया तो चलिए जानते हैं मौजूदा समय में अभिनेत्री क्या कर रही है ?

90 दशक की अधिकांश फिल्में लव स्टोरी और देशभक्ति पर ज्यादातर आधारित होती थी।वही 1993 की फिल्म तिरंगा में नाना पाटेकर और राजकुमार ने बेहद अहम भूमिका निभाई थी ।फिल्म में नाना पाटेकर का किरदार शिवाजीराव बागले का था।पुलिस की खाकी वर्दी में इन्होंने कमाल की अदाकारी की थी।वही राजकुमार ने ब्रिगेडियर सूर्यदेव का किरदार बखूबी रूप से निभाया था.

इस फिल्म के गाने कहानी लोगों को खासा पसंद आई थी। मौजूदा समय में भी फिल्म के गाने राष्ट्र पर्व पर बजाए जाते हैं। वही हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर इस फिल्म की अभिनेत्री उषा की तस्वीर देखी जा रही है। इसे देखने के बाद लोग लोगों को भरोसा नहीं हो रहा कि ये तिरंगा फिल्म की वही अदाकारा है।

उषा की बड़े पर्दे पर एंट्री 1987 में फिल्म तिरंगा से हुई थी।इन्होंने पूरे फिल्मी करियर में 50 से भी अधिक फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।इनकी सबसे कामयाब फिल्म तिरंगा थी।इस फिल्म से इनको बेशुमार कामयाबी मिली थी। हाल के दिनों में अभिनेत्री और उनके पति को मुंबई में देखा गया।वो यहां किराए के मकान में रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varsha Usgaonker (@varshausgaonker)

खबर के अनुसार उनके ससुर की जब मौत हुई थी तभी एक पत्र मिला जिसमें उन्होंने उनकी सारी प्रॉपर्टी उनके बेटे और बहू को न देने जिक्र किया था।उषा ने मशहूर गायक रवि शंकर शर्मा के बेटे अजय शर्मा से विवाह रचाया था। सोशल मीडिया के माध्यम से वो अपने फैंस से कनेक्ट रहती है।ऐसा भी सुनने में आता है कि शादी के बाद ही उन्होंने फिल्मों से दूरियां बनाई थी।

Monika Tripathi

One thought on “तिरंगा फिल्म में नाना पाटेकर की हीरोइन आज हो गयी हैं पहले से भी सुन्दर, आजकल क्या काम कर रही हैं ?

  1. आज के समय में केंद्रीय कर्माचारी, जो जनवरी 2004 के बाद से अपनी सेवाएं दे रहे हैं, उनको रिटायरमेण्ट के बाद नई पेंशन योजना के तहत पेंशन दी जाएगी, लेकिन यह योजना किसी भी दृष्टिकोण से उनके लिय हितकारी नहीं है, पुरानी पेंशन योजना को तुरंत, जैसा कि अन्य राज्यों में लागू किया है, केंद्रीय कर्मचारियों के हितों को ध्यान में रखते हुऐ लागू किया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *