भारत को अंडर 19 वर्ल्ड कप जिताने वाले उन्मुक्त चंद ने की शादी, जानिए कौन है उनकी दुल्हन

भारत को अंडर 19 वर्ल्ड कप जिताने वाले उन्मुक्त चंद ने की शादी, जानिए कौन है उनकी दुल्हन

अपनी कप्तानी में टीम को अंडर 19 का वर्ल्डकप जिताने वाले खिलाड़ी उन्मुक्त चंद ने अपनी गर्लफ्रेंड सिमरन खोसला संग शादी रचा ली है। उन्मुक्त ने सोशल मीडिया के माध्यम से इसकी जानकारी दी थी।

शादी की रिसेप्शन पार्टी में दोनों जमकर थिरकते नजर आए। डांस के दो वीडियो खुद उन्मुक्त चंद ने शेयर किए।

बचपन के दोस्त से की शादी

उन्मुक्त चंद और सिमरन खोसला दोनों स्कूल से एक साथ है, और अच्छे दोस्त रहे. दोस्ती का रिश्ता बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड में बदला और दोनों ने एक दूसरे संग जीवन बिताने का फैसला किया।

आपको बता दें कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में जगह नहीं बना सकने वाले उन्मुक्त चंद ने छोटी उम्र में रिटायरमेंट लेकर सभी को चौंका दिया था। उन्मुक्त चंद ऑस्ट्रेलिया में होने वाली चर्चित टी20 लीग बिग बैश लीग में खेलते हुए नजर आएंगे। उन्मुक्त इस लीग में खेलने वाले पहले भारतीय पुरुष क्रिकेटर होंगे।

क्रिकेटर उन्मुक्त चंद पत्नी सिमरन खोसला संग डीजे पर जमकर थिरके। इसके दो वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किए। आपको बता दें कि उनकी शादी पार्टी  में शिखर धवन भी पहुंचे थे।

 

उन्मुक्त चंद की न्यूली मैरिड वाइफ का नाम सिमरन खोसला है। सिमरन का जन्म 9 सितंबर 1993 को हुआ। वो अपने पति से महज 5 महीने और 14 दिन छोटी हैं।

सिमरन का खुद का बिजनेस भी है। वो ‘Buttlikeanapricot’ कंपनी की ओनर और फाउंडर हैं। सिमरन अपने वर्कआउट पर पूरा ध्यान देती हैं, वो रेग्युलर एक्सरसाइज से खुद को फिट रखती है।

कप्तानी में जीता अंडर 19 वर्ल्डकप, इंटरनेशनल में नहीं मिला मौका

भारत को अपनी कप्तानी में अंडर-19 वर्ल्ड कप  जिताने वाले उन्मुक्त चंद की गिनती अच्छे बल्लेबाजों में होती थी। उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम का भविष्य भी कहा जाता था। उन्हें आईपीएल में दिल्ली की टीम से खेलने का मौका भी मिला, लेकिन इस दौरान उनका बल्ला नहीं चला और वह आईपीएल से बाहर हो गए।

धीरे-धीरे उन्हें दिल्ली की रणजी टीम से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इसके बाद उन्होंने उत्तराखंड की टीम से रणजी खेलने का फैसला किया। वहां वह कुछ दिन तक खेले, लेकिन इस साल अचानक उन्होंने क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान करके सभी को चौंका दिया।

 

 

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *