“इंडियन पुलिसफोर्स” में नज़र आएँगे विवेक ओबेरॉय, फ्लॉप फिल्मी करियर होने के बावजूद है करोड़ों के मालिक

“इंडियन पुलिसफोर्स” में नज़र आएँगे विवेक ओबेरॉय, फ्लॉप फिल्मी करियर होने के बावजूद है करोड़ों के मालिक

सुरेश ओबेरॉय वो कलाकार हैं जो किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वे बॉलीवुड के उन चमकते सितारों में से एक है जिनकी चमक कभी फीकी नहीं पड़ती। उन्होंने अपने अभिनय से अपना लोहा मनवाया है। पर आज हम बात सुरेश ओबेरॉय की नहीं विवेक ओबेरॉय की कर रहे हैं बल्कि उनके बेटे विवेक ओबेरॉय की कर रहे है ।

विवेक ओबेरॉय का जन्म तीन सितंबर 1976 में हुआ था। उन्होंने अपनी पहली फ़िल्म 2002 कंपनी की थी। सुरेश ओबरॉय ने इंडस्ट्री में अपना एक अलग नाम बनाया पर विवेक ओबेरॉय मामले में काफी बदकिस्मत रहे । फिर भी कई फ़िल्मों में काम किया पर उन फ़िल्मों ने कोई कमाल नहीं दिखाया।

रोहित शेट्टी की फिल्म में आयेंगे नज़र
विवेक ओबेरॉय ने अपने करियर में काफी उतार चढ़ाव देखें शुरुआत उनकी काफी धमाकेदार थी , इसके बाद उनकी दूसरी फ़िल्म साथिया भी एक बहुत बड़ी हिट थी। पर यह सिलसिला आगे बढ़ते बढ़ते धीमा होता चला गया, इस इंडस्ट्री में अपना नाम बना नहीं पाए। फ़िल्म में न चलने की वजह से धीरे धीरे प्रोजेक्ट मिलने भी बंद हो गए। हैरत की बात है फ्लॉप होने के बावजूद उन्हें ओमकारा, शूटआउट एट वडाला जैसी फ़िल्में ऑफर की गई। इन दिनों विवेक ओबेरॉय एक नए प्रोजेक्ट में बिज़ी थे, रोहित शेट्टी की नई फ़िल्म “इंडियन पुलिस फोर्स” जो कि बहुत जल्द ओटीटी डेब्यू करने वाली है। इस फ़िल्म में उन्होंने एक पुलिस वाले का किरदार निभाया है।

14 करोड़ के बंगले में रहते है विवेक
विवेक ओबेरॉय ने काफी नाम कमाया साथ ही दौलत कमाई। आज वे मुंबई के जुहू के एक आलीशान बंगले में रहते हैं जो 2100 वर्ग फुट एरिया में फैला हुआ है। उसकी कीमत 14 करोड़ बतायी गयी है। इस बंगले का कुल एरिया 234.20 वर्ग मीटर है। इतना ही नहीं, विवेक के पास कई और प्रॉपर्टी हैं। विवेक ओबेरॉय को कारों का बहुत शौक है, ये हम उनकी कार कॉलेक्शन से भी जान सकते हैं। उनके पास 4. 5 करोड़ की क्रिसलर 300सी लिमोसिन, 2.92 करोड़ की लेम्बोर्गिनी गेलार्डो, 87 लाख की मर्सिडीज जीएलएस 350 डी और 67 लाख की मर्सिडीज जीएलई 250डी जैसी कार हैं। उनके पास बाइक्स का भी कलेक्शन है।

विवेक है दो-दो कंपनियो के मालिक
विवेक ओबेरॉय दो कंपनियो के मालिक है। उनकी मेगा इंटरटेनमेंट और दूसरी कर्म इंफ्रास्ट्रक्चर है। मेगा इंटरटेनमेंट एक प्रोडक्शन हाउस है वही कर्म इंफ्रास्ट्रक्चर एक रियल एस्टेट डीलिंग कंपनी है। अगर हमउनकी कुल सम्पत्ति का मूल्यांकन करें तो उनकी संपत्ति 100 करोड़ से भी अधिक है।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *