आखिर क्यों चंदन प्रभाकर ने छोड़ा कपिल शर्मा शो असली वजह सामने आई , फैंस हुए निराश

आखिर क्यों चंदन प्रभाकर ने छोड़ा कपिल शर्मा शो असली वजह सामने आई , फैंस हुए निराश

छोटे पर्दे का बेहद लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा का तीसरा सीजन बेहद जल्द टीवी पर प्रसारित होने वाला है। शो के प्रोमो को देखकर यही अंदाजा लगाया जा सकता है कपिल के शो से दर्शकों को भरपूर आनंद मिलेगा। और इसमें जरा सा भी शक नही है लेकिन दर्शकों के लिए एक बुरी खबर भी है।इस बार इस सीजन में कृष्णा अभिषेक दर्शकों को गुदगुदाते नजर नहीं आएंगे।

वही चंदू का किरदार अदा करने वाले चंदन प्रभाकर की भी शो में कॉमिक एंट्री नही होगी। इस बात का खुलासा द कपिल शर्मा शो ने कंफर्म किया है कि नए सीजन में चंदन प्रभाकर शो में नही कॉमेडी को पसंद करने वाले कपिल के शो को पसंद करने वाले लोगों को पता होगा कि चंदन इस शो में लंबे समय से बने हुए हैं और ये एक दूसरे के बेहद करीबी दोस्त हैं।

कपिलशो में चंदन प्रभाकर अलग-अलग किरदार निभाकर लोगों को हंसा हंसा कर पागल कर देते हैं। कभी चंदन शो में हवलदार हरपाल सिंह ,झंडा सिंह राजू और चंदू चायवाला का रोल बखूबी रूप से पेश करते थे। चंदन के शो छोड़ने के बाद फैंस को ऐसा लगने लगा कि शायद कपिल और उनमें कोई मनमुटाव हुआ होगा। लेकिन चंदन ने खुद इसका खंडन करते हुए बताया कि आखिर वो किस वजह से इस शो में नजर नहीं आएंगे।

इसके चलते चंदन ने शो छोड़ा।पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में जब चंदन से सवाल किया गया कि क्या वो शो में वापसी कर रहे हैं.इस पर चंदन का कहना था कि वो इस शो में नहीं रहेंगे।इसके पीछे कोई बड़ी वजह नहीं है।वो महज ब्रेक लेना चाहते हैं।

भारती सिंह शो कभी कभार नजर आएगी

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार भारती सिंह भी इस सीजन का हिस्सा नहीं होंगी।भारती ने खुद बताया कि वह शॉट ब्रेक पर है और मौजूदा समय में ‘ सारेगामापा’ शो को कर रही है. ऐसा भी नहीं कि वो कपिल शर्मा के शो में काम नहीं करना चाहती ,लेकिन वो रेगुलर रूप से नहीं कर पाएगी।वो बीच-बीच में शो में शिरकत करेंगी।अब उनका एक बेबी भी है और इसके अलावा कॉमेडियन के पास कुछ और इवेंट भी है।

द कपिल शर्मा शो की छोटे पर्दे पर शुरुआत का जिक्र करे तो 2016 में हुई थी। वहीं अब इसका नया सीजन 10 सितंबर से प्रसारित होने की पूरी योजना में है,शो के कई प्रोमो भी जारी किए जा रहे हैं। जिसे देखने के बाद फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Monika Tripathi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *